बी. चंद्रकला ने मेट्रो में ली सेल्फी, सोशल मीडिया पर लग गई है आग

चंद्रकला ने अपने फेसबुक पेज पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को अब तक 76 हजार लाइक मिल चुके हैं, 4 हजार कमेंट हैं। 2,600 से ज्यादा बार ये तस्वीर शेयर की जा चुकी है। आपको बता दें, तस्वीर चार माह पुरानी है, जिसे आईएएस अफसर ने दिल्ली मेट्रो में दौरान खींचा था।

Update: 2018-12-07 05:32 GMT

नई दिल्ली : धाकड़ आईएएस अफसर बी. चंद्रकला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनकी तस्वीरों का आलम ये है कि फेसबुक पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है। एक बार फिर उनकी तस्वीर वायरल हो रही है।

ये भी देखें : अवैध खनन पर CBI का शिकंजा, IAS बी.चंद्रकला समेत ये अफसर जांच के दायरे में

इस बार नया क्या

चंद्रकला ने अपने फेसबुक पेज पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को अब तक 76 हजार लाइक मिल चुके हैं, 4 हजार कमेंट हैं। 2,600 से ज्यादा बार ये तस्वीर शेयर की जा चुकी है।

आपको बता दें, तस्वीर चार माह पुरानी है, जिसे आईएएस अफसर ने दिल्ली मेट्रो में दौरान खींचा था।

फेसबुक पेज पर 86 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

ये भी देखें : डीएम बी चंद्रकला बोली अवैध शराब बनाने व गौ हत्या करने वालों पर होगी सख्त कार्यवाही

जानिए चंद्रकला के बारे में

चंद्रकला तेलंगाना के करीबमनगर की मूल निवासी हैं 2008 बैच की यूपी कैडर की आईएएस हैं। अपने कड़क मिजाज के लिए जानी जाती हैं। वो इस समय केंद्र सरकार में स्वच्छता मिशन को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी संभाल रही हैं। 39 वर्षीय बी. चंद्रकला पढ़ाई के मामले में औसत ही रही हैं।

पढाई में फिसड्डी लेकिन...

हाईस्कूल में उनके नंबर अच्छे नहीं थे इसलिए उन्हें आर्ट्स से ग्रेजुएट होना पड़ा और अगले दो वर्ष में उनका विवाह हो गया। ससुराल में उन्हें पढ़ाई जारी रखने में कोई परेशानी नहीं हुई और वो आईएएस अधिकारी बनीं।

Tags:    

Similar News