चूहे ने ले ली महिला की जान! परिवार वालों के इस बयान के बाद हर कोई हैरान

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उद्द जाएंगे। यहां के सिमरोल थाना इलाके के तलाई नाका में रहने वाली एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई।

Update: 2020-12-30 04:05 GMT
चूहे ने लेली महिला की जान, परिजनों ने इसे बताया जिम्मेदार

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उद्द जाएंगे। यहां के सिमरोल थाना इलाके के तलाई नाका में रहने वाली एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। महिला के मौत का कारण जो उनके परिजनों ने दिया है, वो बेहद हैरान कर देने वाला है।

देर रात अस्पताल में हुई भर्ती

बीते सोमवार महिला सावित्री बाई को गंभीर हालत में देर रात उनके पति ने एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया था। बताया जा रहा है कि महिला के पति किसी काम से बहार गए हुए थे, तभी उसके घर से फ़ोनकॉल आया की सावित्री बाई की हालत ख़राब हो गई है। तब उसके पति घर पहुंचे तो पाया कि सावित्री बाई बिस्तर पर लेती हुई थी। वही पास में कीनाशक की बोतल भी पड़ी मिली।

चूहे ने गिराई बोतल

महिला के पति लीलाधर में बताया कि फसल पर छिडकाव के लिए वह कीटनाशक दावा वो खुद लाए थे। जिसे उन्होंने कमरे में अलमारी के ऊपर रखा था। घर में चूहे ज्यादा होने के कारण दवा को ऊपर रखा गया था। वही आशंका जताई जा रही है कि ऊपर से चूहो ने ही बोतल गिराई होगी। महिला उसी जगह पर सोती थी, आम दिनों की तरह उस दी भी वह वही सोई होगी। ऊपर से बोतल गिरने के कारण कीटनाशक दावा उसके मुह में चला गया और धीरे धीरे उनकी हालत बिगड़ गई।

ये भी पढ़ें…इस नेता का आतंकी कनेक्शन आया सामने, हिजबुल के आतंकियों को दिए लाखों रुपए

पीएम रिपोर्ट का इंतजार

मृतिका के परिवार वालों ने महिला के आत्महत्या से साफ़ इनकार किया है। पुलिस भी इस हादसा ही मानकर मामले की जांच कर रही है। हालांकि, पुलिस को फिलहाल पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। उसके आधार पर ही तकीनीकी तौर पर जांच के भी तथ्य सामने आएंगे। महिला को जिस अस्पताल में भर्ती कराया गया था इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें : Weather Alert: इन राज्यों में होगी बारिश और बर्फबारी, पड़ेगी हाड़ कंपाने वाली ठंड

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News