ईशा और आकाश अंबानी की बचपन की ये क्यूट फोटो हुई वायरल

आकाश अंबानी और ईशा अंबानी के बचपन की एक क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में आकाश और ईशा दोनों अपनी मां नीता और पिता मुकेश अंबानी की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं।

Update: 2019-05-10 05:40 GMT

मुंबई: आकाश अंबानी और ईशा अंबानी के बचपन की एक क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में आकाश और ईशा दोनों अपनी मां नीता और पिता मुकेश अंबानी की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं। आकाश-ईशा साथ में खेल रहे हैं। दोनों के बचपन की ये क्यूट फोटो खूब सुर्खियां बटोर रही है।

बता दें कि ईशा और आकाशा अंबानी जुड़वा हैं। दोनों को जन्म IVF तकनीक के जरिए हुए था। दोनों एक-दूजे के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। तो वहीं सोमवार को ईशा अंबानी न्यूयॉर्क में हुए मेट गाला इवेंट में नजर आई थीं। ईशा प्रबल गुरांग के डिजाइनर गाउन में खूबसूरत नजर आईं।

दिसंबर 2018 में आनंद पिरामल के साथ हुई अपनी शाही शादी को लेकर सुर्खियों में रहीं ईशा अंबानी ने एक इंटरव्यू में अपने काम, शादी से पहले की लाइफ और शादी के बाद की लाइफ के साथ-साथ भविष्य में वह क्या करने के बारे में खुलासा किया।

Full View

अपने इसी इंटरव्यू के दौरान ईशा अंबानी ने बताया कि वह और उनका जुड़वां भाई आकाश दोनों IVF किड्स हैं। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की शादी के 7 साल बाद IVF तकनीक की मदद से ईशा अंबानी और आकाश अंबानी का जन्म हुआ था।

ईशा आगे कहती हैं, जब आखिरकार हमारा जन्म हुआ तो शुरुआत में हमारी मां चाहतीं थीं कि वह फुल-टाइम मां बनीं रहें। बाद में जब हम दोनों भाई-बहन 5 साल के हो गए उसके बाद वह अपने काम पर वापस लौटीं। हालांकि काम पर लौटने के बाद भी वह हमेशा एक टाइगर मॉम रहीं।

Tags:    

Similar News