ISIS मॉड्यूल: NIA की यूपी, पंजाब सहित 7 ठिकानों पर छापेमारी

राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने यूपी के अमरोहा और हापुड़ में छापेमारी की। यूपी के अलावा एनआईए ने पंजाब में भी छापेमारी की है। ये छापेमारी आईएसआईएस के नए मॉड्यूल हरकत-उल-हर्ब-ए-इस्लाम से जुड़े मामले में की जा रही है। आईएसआईएस के नए मॉड्यूल के सरगना के मोबाइल में मिली जानकारी के आधार पर एनआईए ने ये कार्रवाई की है। एनआईए की टीम अभी पूछताछ कर रही है।

Update: 2019-01-17 05:17 GMT

नई दिल्ली : राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने यूपी के अमरोहा और हापुड़ में छापेमारी की। यूपी के अलावा एनआईए ने पंजाब में भी छापेमारी की है। ये छापेमारी आईएसआईएस के नए मॉड्यूल हरकत-उल-हर्ब-ए-इस्लाम से जुड़े मामले में की जा रही है। आईजी एटीएस असीम अरुण ने बताया इस छापेमारी में यूपी एटीएस भी साथ है।

ये भी देखें :पत्रकार छत्रपति हत्याकांड: दोषी गुरमीत राम रहीम की सजा का ऐलान आज

आईएसआईएस के नए मॉड्यूल के सरगना के मोबाइल में मिली जानकारी के आधार पर एनआईए ने ये कार्रवाई की है। एनआईए की टीम अभी पूछताछ कर रही है। अभी किसी गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक एनआईए ने यूपी के मेरठ और बुलंदशहर, रामपुर में भी छापेमारी की है। यूपी और पंजाब में कुल 7 स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।

ये भी देखें : मेघालय: 36 दिन भारतीय नौसेना को मिला कोयला खदान में फंसे एक मजदूर का शव

गौरतलब है कि हरकत-उल-हर्ब-ए-इस्लाम के चीफ मुफ्ती हुसैन सहित 4 संदिग्ध आतंकियों को एनआईए ने रिमांड पर ले रखा है। इससे पहले एजेंसी अमरोहा, लखनऊ, मेरठ और हापुड़ में छापेमारी कर 10 संदिग्‍धों को हिरासत में लिया गया था।

Tags:    

Similar News