जम्मू-कश्मीर: भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, 35 यात्रियों की मौत

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। केशवन इलाके में यात्रियों से भरी एक बस गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 24 लोगों की मौत होने की खबर है जबकि 13 लोगों घायल बताए गए हैं।

Update: 2019-07-01 04:34 GMT

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। केशवन इलाके में यात्रियों से भरी एक बस गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 35 लोगों की मौत होने की खबर है जबकि 13 लोगों घायल बताए गए हैं। दुर्घटना में मरने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती है। मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है।

यह भी देखें... इस्तीफों की आंधी के बीच राहुल ने मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई आज

हादसे में घायल यात्रियों को आप के अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। मौके पर पुलिस और बचाव दल की टीमें पहुंच गई हैं। रिपोर्टों में कहा गया है कि एक मिनी बस (JK17- 6787) केशवन से किश्तवाड़ की ओर जा रही थी। तभी यह बस श्रीगिरी के पास सड़क से फिसल गई और एक गहरी खाई में गिर गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि बस ओवर लोड थी।

अधिकारियों के अनुसार, बस के खाई में गिरने की दुर्घटना सोमवार सुबर 8 बजकर 40 मिनट पर हुई। यह बस केशवन से किश्तवाड़ की ओर जा रही थी। पुलिस और प्रशासन की मदद से स्थानीय लोग ऑपरेशन में लगे हुए थे। पुलिस ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता यात्रियों का बचाव सुनिश्चित करना है। मौके पर पहुंची पुलिस ने यात्रियों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हालांकि मृतकों की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है।

Tags:    

Similar News