कत्लेआम मचाने वाले 4 हैवानों के पुलिस ने जारी किये स्केच, सूचना देने पर मिलेंगे 20 लाख

Doda Terror Attack: पुलिस का कहना है कि प्रत्येक आतंकवादी की जानकारी देने पर 5 लाख रुपये के इनाम का ऐलान किया गया है। यानी चारों आतंकियों की जानकारी कोई पुलिस को देता है तो उसे 20 लाख रुपये का नकद इनाम दिया।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-06-13 02:33 GMT

जम्मू कश्मीर पुलिस ने चार आतंकियो के जारी किये स्केच (Pic: SOcial Media)

Doda Terror Attack: जम्मू कश्मीर के रियासी, कठुआ और डोडा में कत्लेआम मचाने वाले चार आतंकवादियों के पुलिस ने स्केच जारी कर दिये हैं। जम्मू कश्मीर पुलिस ने कहा है कि इन आतंकियों की सूचना देने पर 20 लाख रूपये इनाम दिया जाएगा। पुलिस ने साथ ही यह भी कहा है कि सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी। माना जा रहा है कि ये आतंकी डोडा जिले के भद्रवाह, थाथरी, गंडोह के ऊपरी इलाकों में एक्टिव हैं। बता दें कि इन आतंकवादियों ने मंगलवार को भद्रवाह के चतरगल्ला में 4 राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस की संयुक्त चौकी पर अटैक किया था, जबकि बुधवार को डोडा जिले के गंडोह इलाके में तलाशी दल पर हमला किया गया, जिसमें एक पुलिसकर्मी समेत सात सुरक्षाकर्मी घायल हो गए थे। 

जम्मू कश्मीर पुलिस ने एक्स पर जारी किया स्केच

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेसटफार्म एक्स अकाउंट पर इन चार आतंकवादियों के स्केच जारी किए हैं। पुलिस का कहना है कि प्रत्येक आतंकवादी की जानकारी देने पर 5 लाख रुपये के इनाम का ऐलान किया गया है। यानी चारों आतंकियों की जानकारी कोई पुलिस को देता है तो उसे 20 लाख रुपये का नकद इनाम दिया जाएगा। इसी के साथ जानकारी देने वाली व्यक्ति की पहचान गुप्त रखी जाएगी। 


जम्मू में पिछले चार दिनों में कई जगह मुठभेड़ हुईं

बता दें कि पिछले चार दिनों में जम्मू कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच कई एनकाउंटर के मामले सामने आए हैं। कठुआ के हीरानगर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की, जिसके बाद एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। वहीं, बुधवार की शाम जम्मू के डोडा जिले के कोटा टॉप पर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में कांस्टेबल फरीद अहमद घायल हो गए। इसके अलावा कठुआ जिले के सैदा सुखल गांव में बुधवार तड़के करीब तीन बजे छिपे एक आतंकवादी की गोलीबारी में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का जवान कबीर दास गंभीर रूप से घायल हो गये थे। उन्हे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इसके अलावा बुधवार को जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में आतंकवादियों ने सेना की चौकी पर हमला कर दिया। हमले के बाद दोनों ओर से हुई गोलीबारी में पांच जवान और एक एसपीओ (स्पेशल पुलिस ऑफिसर) घायल हो गए थे।

Tags:    

Similar News