J&K Terror Attack: आतंकियों ने प्रवासी मजदूरों पर बरसाई गोलियां, दो की हालत गंभीर

J&K Terror Attack: घाटी में टारगेटेड किलिंग की घटनाओं के बीच आतंकियों के सफाये का अभियान भी जारी है। गुरूवार को सेना ने पुंछ सेक्टर में आंतकियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए तीन को मार गिराया था।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update:2022-11-04 14:11 IST

Jammu and kashmir Terror attack (Image: Social Media) 

J&K Terror Attack: जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा प्रवासी कामगारों को निशाने बनाने का सिलसिला जारी है। साउथ कश्मीर के अनंतनाग में एक बार फिर दहशहगर्दों ने प्रवासी मजदूरों को निशाना बनाया है। जिले के बोंदियालगाम में काम कर रहे दो मजदूरों पर आतंकियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। गोलियों की गूंज से इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने दोनों जख्मी मजदूरों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक, हमले के दौरान दोनों मजदूर बोंदियालगाम के एसएपीएस स्कूल में काम कर रहे थे। तभी कुछ दहशतगर्द वहां आ धमके और काम कर रहे दोनों मजदूरों पर गोलियां बरसा दीं। गोली लगने के बाद दोनों मजदूर वहीं जमीन पर बेसुध होकर गिर पड़े। इसके बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने लोकल लोगों की मदद से इन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस के मुताबिक, एक मजदूर नेपाल से जबकि दूसरा बिहार से है।

आंतकियों के खिलाफ कार्रवाई जारी

घाटी में टारगेटेड किलिंग की घटनाओं के बीच आतंकियों के सफाये का अभियान भी जारी है। गुरूवार को सेना ने पुंछ सेक्टर में आंतकियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए तीन को मार गिराया था। इसके बाद चलाए गए तलाशी अभियान में आतंकियों के पास से पिस्तौल,रायफल और अन्य हथियार बरामद हुए थे।

इससे पहले मंगलवार को पुलवामा के अवंतीपोरा में तीन आतंकवादियों को मार गिराया था। इनमें लश्कर का कमांडर मुश्ताक भट्, पुलवामा का रहने वाला सकलैन मुश्ताक और पाकिस्तानी आतंकी मुश्फिक मारा गया। आतंकी मुश्ताक भट मारा जाना एक बड़ी कामयाबी है। क्योंकि भट घाटी में कश्मीरी पंडितों और प्रवासी नागरिकों पर चुनचुन कर हमले कर रहा था। जम्मू पुलिस के मुताबिक, ये आतंकी सुरक्षाबलों के शिविर पर एक बड़े आत्मघाती हमले की योजना बना रहे थे। गृह मंत्रालय के मुताबिक, घाटी में सक्रिय 134 आतंकी में से 83 विदेशी और 51 लोकल हैं। 

Tags:    

Similar News