Jammu Kashmir Accident: कठुआ में एक मिनी बस खाई में गिरी, पांच लोगों की मौत, 15 घायल

Jammu Kashmir Kathua Accident: मिनी बस के सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर गई। जिससे एक महिला सहित पांच लोगों की मौत हो गई है। जबकि हादसे में 15 अन्य लोग घायल हो गये है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-01-21 04:33 GMT

Ballia Accident News Today (Photo: Newstrack)

Jammu Kashmir Kathua Accident: जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में भीषण हादसा होने की खबर आ रही है। जानकारी मिल रही है कि एक मिनी बस सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर गई। जिससे एक महिला सहित पांच लोगों की मौत हो गई है। जबकि हादसे में 15 अन्य लोग घायल हो गये है। पुलिस प्रशासन ने घटनास्थल पहुंचकर बचाव अभियान शुरू कर दिया है। घायलों को पास के नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां पर कुछ घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही पुलिस ने मृतकों के परिजनों को भी सूचना दे दी है। इसके अलावा पुलिस ने इस हादसे की जांच शुरू कर दी है।

ड्राइवर ने मोड़ पर बस से नियंत्रण खोया

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक ये हादसा शुक्रवार की शाम को बिलावर के सिला गांव में हुआ, जब मिनी बस के ड्राइवर ने एक तीव्र मोड़ पर बस का नियंत्रण खो दिया। ड्राइवर से बस अनकंट्रोल होकर खाई में जा गिरी। ये मिनी बस प्राइवेट एजेंसी की थी। बस मोंडली गांव से धनु पैरोल गांव जा रही थी। तभी हादसे का शिकार हो गई। जिसमें बस सवार एक 60 वर्षीय महिला सहित 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया और 15 अन्य घायल हो गए।  मृतकों की पहचान बंटू, हंस राज, अजीत सिंह, अमरू और काकू राम के रूप में हुई है।     



Tags:    

Similar News