Jammu Kashmir News: दुखद खबर, LOC के पास गश्त के दौरान सेना का वाहन खाई में गिरा, 3 जवान शहीद

Jammu Kashmir News Today: भारतीय सेना के मुताबिक एक जूनियर कमीशंड ऑफिसर (जेसीओ) और दो अन्य रैंक (ओआर) के अधिकारियों को ले जा रहा एक वाहन बर्फ से भरे ट्रैक पर फिसलने के बाद खाई में गिर गया।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-01-11 05:06 GMT

Jammu Kashmir  (photo: social media )

Jammu Kashmir: जम्मू और कश्मीर के कुपवाड़ा में बुधवार 11 जनवरी 2023 को मचल सेक्टर के आगे के क्षेत्र में गश्त अभियान के दौरान भारतीय सेना का वाहन फिसलकर खाई में गिर गया। जिसमें भारतीय सेना के तीन जवान शहीद हो गए। भारतीय सेना के मुताबिक एक जूनियर कमीशंड ऑफिसर (जेसीओ) और दो अन्य रैंक (ओआर) के अधिकारियों को ले जा रहा एक वाहन बर्फ से भरे ट्रैक पर फिसलने के बाद गहरी खाई में गिर गया। 

भारतीय सेना की चिनार कॉर्प्स ने ट्वीट करते हुए कहा की घटना #ChinarWarriors मच्छल सेक्टर में हुई। फॉरवर्ड एरिया में एक नियमित ऑपरेशनल टास्क के दौरान 1 JCO और 2 OR का एक दल गहरी खाई में फिसल गया ट्रैक पर बर्फ गिरा हुआ था। तीनों बहादुरों के पार्थिव शरीर बरामद कर लिए गए हैं। आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

 बीते साल नवंबर में भी इस तरह के हादसे में तीन जवान हुए थे शहीद 

बता दें कि इससे पहले बीते साल नवंबर महीने में भी कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में ऐसा ही हादसा हुआ था। जिसमें हिमस्खलन की चपेट में आने से भारतीय सेना के तीन जवान शहीद हो गए थे। कुपवाड़ा पुलिस ने बताया था कि अल्मोड़ा चौकी के पास हिमस्खलन की चपेट में आने से 56 आरआर के 3 जवान ड्यूटी के दौरान शहीद हो गए। सभी शवों को निकाल लिया गया है। शहीद हुए जवानों के नाम सौविक हाजरा, मुकेश कुमार और मनोज लक्ष्मण राव शामिल थे। इसके अलावा कई जवान घायल भी हो गये थे। 

Tags:    

Similar News