यहां छिपे आतंकी: सेना ने घेराबंदी कर उतारा मौत के घाट, निशाने में दो दहशतगर्द

सेना के जवानों और आतंकियों के बीच शोपियां जिले के रावलपोरा इलाके में कल से संघर्ष जारी था। पता चला था कि इलाके में दो से तीन आतंकी छिपे हैं।

Update: 2021-03-14 03:09 GMT
आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले के एक गांव मल्लारेड्डी में भारत माता की रक्षा के लिए इस गांव के हर घर का बेटा लगा हुआ है। वीरों की भूमि कहलाने वाले इस गांव को बेटों का गांव कहे तो कुछ गलत नहीं होगा। देश की रक्षा के लिए शहीद होेने वाले गांव के बेटों ने दुश्मनों को उनके मंसूबों में कामयाब नहीं होने दिया।

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में सुरक्षाबलों ने शनिवार से जारी एनकाउंटर में आज एक आतंकी को मारकर बड़ी कामयाबी हासिल की। सेना के जवानों और आतंकियों के बीच शोपियां जिले के रावलपोरा इलाके में कल से संघर्ष जारी था। पता चला था कि इलाके में दो से तीन आतंकी छिपे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास में मुठभेड़ हो रही थीं, वहीं आज एक आतंकी की मौत हो गयी।

शोपियां जिले के रावलपोरा इलाके को सुरक्षाबलों ने घेरा

दरअसल, जम्मू कश्मीर की घाटियों में आतंकियों के छिपे होने को लेकर सुरक्षाबल लगातार उनकी तलाश को लेकर सर्च अभियान चला रहे हैं। आतंकियों को ढूढ़कर उनसे आत्मसमर्पण कराया जा रहा। इसी कड़ी में अब तक कई आतंकियों को मारा जा चुका है। वहीं शनिवार को भारतीय सुक्षाबलों को आतंकियों के शोपियां जिले में छिपे होने के इनपुट मिले।

ये भी पढ़ें- Online कमाएं पैसेः घर बैठें होंगे मालामाल, बस इंटरनेट का करें ऐसे इस्तेमाल

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

खुफिया जानकारी के आधार पर भारतीय सुरक्षाबलों ने स्‍थानीय पुलिस की मदद से रावलपोरा इलाके को घेर लिया। खुद को घिरता देख एक घर में छुपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। वहीं भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्‍मसमर्पण करने को कहा लेकिन आतंकियों ने उनपर हमला कर दिया। दोनों तरफ से गोलियां चलने लगी।

एक आतंकी मारा गया, दो और निशाने पर

जिसमे एक आतंकी के मारे जाने की खबर है। वहीं फ़िलहाल अभी भी दोनों ओर से फायरिंग की जा रही है। सुबह के समय लोगों से घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील करते हुए घरों के दरवाजे और खिड़कियां बंद करने को कहा गया है।

ये भी पढ़ेँ- फिर तबाही मचाएगा कोरोना! इन राज्यों में मचा हाहाकार, 83 दिन में सबसे ज्यादा केस

हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़े 7 संदिग्ध गिरफ्तार

इसके पहले आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़े सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने जानकारी दी कि आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के लिए काम करने वाले सात लोगों को शोपियां पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है।

Tags:    

Similar News