वैक्सीन पर राजनीति: अखिलेश के बाद उमर अब्दुल्ला का बयान, किया ये एलान

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कोरोना वैक्सीन को लेकर खुशी जाहिर की। उन्होंने ट्वीट कर एलान किया कि वे वैक्सीन लगवाने के लिए तैयार हैं।

Update: 2021-01-02 17:19 GMT

श्रीनगर: भारत में कोरोना वैक्सीनेशन की तारीख जैसे जैसे करीब आ रही है, इसको लेकर राजनीतिक घमासान तेज होता नजर आ रहा है। एक तरफ यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने वैक्सीन को भाजपा की बताते हुए इसे लगवाने से मना कर दिया, तो दूसरी तरफ जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि वैक्सीन किसी पार्टी की नहीं, मैं ख़ुशी से टीका लगवाउँगा।

कोरोना वैक्सीन पर उमर अब्दुल्ला ने जाहिर की खुशी

दरअसल, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कोरोना वैक्सीन को लेकर खुशी जाहिर की। आज वैक्सीन के हुए ड्राई रन के बीच उन्होंने ट्वीट कर एलान किया कि वे वैक्सीन लगवाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने लिखा कि जितने लोग वैक्सीनेशन करवाएंगे, देश और अर्थव्यवस्था के लिए उतना अच्छा है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कोरोना की वैक्सीन किसी पार्टी की नहीं है।

अखिलेश के बयान पर बोले- वैक्सीन किसी पार्टी की नहीं, मैं लगवाऊंगा

बता दें कि उमर अब्दुल्ला ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के उस बयान की प्रतिक्रिया में ऐसा कहा, जिसमे अखिलेश ने वैक्सीन का भाजपा का बताते हुए भरोसा न होने की बात कही थी और वैक्सीन न लगवाने का एलान किया था। इस मामले के बाद उमर ने कहा, 'मैं औरों के बारे में नहीं जानता, लेकिन जब मेरी बारी आएगी तो मैं अपनी बांह उठाकर खुशी-खुशी कोरोना वैक्सीन लगवा लूंगा। इस वायरस ने अब तक काफी तबाही मचाई है। ऐसे में अगर किसी वैक्सीन से हालात सामान्य होते हैं तो मेरी तरफ से हां है।'

ये भी पढ़ेंः वैक्सीन बनाएगी नपुंसक: सपा एमएलसी का विवादित बयान, वीडियो हुआ वायरल

सपा का कोरोना वैक्सीन पर शक

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी का कोरोना वैक्सीन को लेकर रुख सकरात्मक नही दिख रहा। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आज वैक्सीन के मॉक ट्रायल के बीच एलान किया कि उन्हें बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है। इसलिए वे अभी टीका नहीं लगवाएंगे।

Full View

इसके सपा के एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने भी वैक्सीन पर शक जताया। अपने एक बयान में उन्होंने कहा कि हो सकता है कि कोरोना की वैक्सीन में कुछ ऐसा हो जिससे आबादी कम हो जाएं या नपुंसक बनाने की कोशिश की जाए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News