WATCH: अर्नब गोस्वामी के तेवर वही अंदाज नया, AIMPLB को दिया ये सख्त संदेश

देश के जाने माने जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी ने आॅल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा देश संविधान के अनुसार ही चलता है।

Update: 2017-04-16 13:21 GMT
WATCH: अर्नब गोस्वामी के तेवर वही अंदाज नया, AIMPLB को दिया ये सख्त संदेश

नई दिल्ली: देश के जाने माने जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी अब पूरी तरह से अपने पुराने रंग में नजर आने लगे हैं। टाइम्स नाउ और ईटी नाउ के फॉर्मर एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने अपने नए चैनल 'रिपब्लिक टीवी ' के लिए शनिवार (15 अप्रैल) को पहला टीजर जारी किया था। वहीं उन्होंने इसका दूसरा टीजर रविवार (16 अप्रैल) को रिलीज किया। अपने दूसरे टीजर में अर्नब ने आॅल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड पर जमकर हमला बोला है।

यह भी पढ़ें ... WATCH: इंतजार खत्म, क्योंकि #ArnabWithYouSoon, फैंस से कही अपने दिल की बात

अर्नब ने 30 सेकंड के अपने दूसरे वीडियो में कहा कि देश का संविधान सबसे उपर है। देश संविधान के अनुसार ही चलता है। उन्होंने कहा कि डिअर आॅल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड महिलाओं के किसी भी अधिकार जो उसे खुदा या प्रकृति से मिले हैं उसे छीनने की कोशिश मत करो।

इस देश का संविधान सबसे उपर है और मैं महिलाओं के हक की लड़ाई में खड़ा हूं। मैं महिलाओं के हक़ की लड़ाई लड़ने के लिए जल्द ही एक बार फिर से आने वाला हूं। बता दें, कि अर्नब ने अपने दोनों टीज़र #ArnabWithYouSoon हैशटैग के साथ जारी किए हैं।

अगली स्लाइड में देखिए VIDEO ...

Full View

Tags:    

Similar News