बंगाल में नड्डा ने भरी हुंकार, कहा- 200 से ज्यादा सीटें जीत कर सरकार बनाएगी BJP

जेपी नड्डा ने कहा कि बगाल में जनता का जो विश्वास, प्रेम दिख रहा है वो भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को उत्साह दे रहा है। आने वाले समय में भाजपा बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीत कर सरकार बनाएगी।

Update: 2021-01-09 17:58 GMT
सुवेंदु के बाद टीएमसी के अंदर इस्तीफों की झड़ी लग गई है। अब तक बड़े कई नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। ये सिलसिला अभी भी जारी है।

कोलकाता: विधानसभा चुनाव से पहले शनिवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे। जेपी नड्डा ने पूर्वी बर्धमान जिले में रोड शो किया। इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष ने प्रेस कांफ्रेंस किया और ममता सरकार जमकर हमला बोला।

जेपी नड्डा ने कहा कि बगाल में जनता का जो विश्वास, प्रेम दिख रहा है वो भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को उत्साह दे रहा है। आने वाले समय में भाजपा बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीत कर सरकार बनाएगी।

उन्होंने कहा कि बंगाल की संस्कृति का हम प्रतिनिधित्व करते हैं यह बात मैं दावे के साथ कह सकता हूं, लेकिन तृणमूल कांग्रेस नहीं करती। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में कोयला चोर, बालू चोर बंगाल का प्रतिनिधित्व नहीं करेंगे, ये बंगाल का संस्कार नहीं है।



ये भी पढ़ें...MP में लव जिहाद: लड़की ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखीं ऐसी बातें

पश्चिम बंगाल में प्रशासन का राजनीतिकरण

जेपी नड्डा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में प्रशासन का राजनीतिकरण हो गया है और राजनीति का अपराधीकरण हो गया है। भ्रष्टाचार को संस्थागत बना दिया गया है। ये सब स्पष्ट रूप से देखने को मिलता है। उन्होंने कहा कि जब मुझ जैसे प्रोटेक्टी पर प्लानिंग के तहत सड़क पर अटैक किया जाता है। साथ ही हमारे सहयोगियों पर हमला होना, इस बात को बताता है कि यहां कानून व्यवस्था आम आदमी के लिए किस प्रकार होंगी।

उन्होंने कहा कि ने स्वयं 28 सितंबर 2019 को 100 भाजपा कार्यकर्ताओं का तर्पण किया था। वो दृश्य पूरे देश ने देखे थे। हमारे करीब 6-7 कार्यकर्ताओं की जान पिछले एक महीने में गई हैं। टीएमसी के कार्यकर्ताओं के द्वारा राजनीतिक द्वेष के चलते ये किया गया है।



ये भी पढ़ें...थर्राए पहाड़ी इलाके: हिमाचल में भूकंप के झटके, इन इलाकों में मची अफरा-तफरी

40 हजार ग्राम सभाओं में भाजपा कार्यकर्ता जाएंगे

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि किसान सम्मान निधि योजना बंगाल में लागू नहीं है। करीब 26 लाख किसानों ने इसमें अपना पंजीकरण कराया है। जिसे ममता दीदी ने परमिशन नहीं दी है। प्रधानमंत्री जी किसानों को सम्मान देना चाहते हैं, लेकिन ममता दी इसमें बाधा बनी हैं। हम सभी ने आज शपथ ली है कि बंगाल में 40 हजार ग्राम सभाओं में भाजपा कार्यकर्ता जाएंगे, किसानों से संवाद करेंगे और एक मुट्ठी अनाज दान लेंगे।

उन्होंने कहा कि आज मैं चार घरों में गया, एक मुट्ठी अनाज लिया और प्रण लिया कि हमारी सरकार आते ही आपको किसान सम्मान निधि से सम्मानित करेंगे और साथ ही बंगाल के किसानों को मुख्य धारा में आगे लाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।



ये भी पढ़ें...लव जिहादियों की खैर नहीं: MP में नया कानून लागू, होगी 10 साल तक की सजा

ममता जी के पांव के नीचे से खिसक चुकी है धरती

जेपी नेड्डा ने कहा कि बंगाल बदलाव की तरफ चल पड़ा है। ममता जी के पांव के नीचे से धरती खिसक चुकी है। भाजपा की तरफ बंगाल की जनता का एकतरफा रुझान बना है। आज की रैली और रोड शो में मैंने जो उत्साह देखा, वो बंगाल के सामान्य जन का उत्साह था। बड़ी संख्या में लोग वहां पूरे रास्ते में थे। पिछले एक महीने में ही मैं बंगाल के लोगों के उत्साह में बड़ा अंतर देख रहा हूं।

उन्होंने कहा कि बंगाल में भ्रष्टाचार, कट मनी, टोलाबाजी, तुष्टीकरण ये सभी चीजें बंगाल की सरकार में हो रही हैं। हमारी सरकार आते ही आयुष्मान भारत योजना पश्चिम बंगाल में लागू की जाएगी। करोड़ों परिवार यहां इस योजना के लिए पात्र हैं। दुर्भाग्य की बात है कि बंगाल के गरीब लोगों को स्वस्थ योजना का लाभ मिलने में ममता दीदी बाधा बनी हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News