भिवंडी में 40 लोगों की मौत से तिलमिला उठी कंगना, सीएम उद्धव ठाकरे पर बोला हमला

21 सितम्बर की सुबह भिवंडी में एक तीन मंजिला बिल्डिंग का एक हिस्सा भरभराकर जमीन पर गया था, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई थी। अभी तक मरने वालों का आंकड़ा 41 के पार पहुंच गया है।

Update: 2020-09-24 09:55 GMT
कंगना ने बीएमसी से 2 करोड़ रुपये हर्जाना भी मांगा है। वहीं, उच्च न्यायलय ने सांसद संजय राउत और बीएमसी के अधिकारी को पक्षकार बनाने का निर्णय लिया है।

वर्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुम्बई पुलिस की जांच में लीपापोती और बीएमसी के कर्मचारियों द्वारा उनके बंगले में तोड़फोड़ किये जाने से एक्ट्रेस कंगना रनौत बेहद गुस्से में हैं।

उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वह सीएम उद्धव ठाकरे, शिवसेना नेता संजय राउत और बीएमसी पर लगातार एक के बाद एक हमला बोलती जा रही है। वह उन पर हमला बोलने का कोई भी मौक़ा नहीं छोड़ रही हैं।

महाराष्ट्र के ठाणे ज़िले में स्थित भिवंडी में एक बिल्डिंग गिरने के दर्दनाक हादसे में 40 से अधिक लोगों की अब तक मौत हो चुकी है।

इसको लेकर कंगना ने एक बार फिर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, बीएमसी और सांसद संजय राउत पर हमला बोला है। कंगना ने कहा कि अगर सरकार उनके घर के बजाए इधर ध्यान देती तो यह मासूम जानें बच सकती थीं।

कंगना रनौत की फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ जंग में हथियार बनेगा ‘गंगाजल’, बीएचयू के वैज्ञानिकों की बड़ी तैयारी

लाश की प्रतीकात्मक फोटो(सोशल मीडिया)

21 सितम्बर को भिवंडी में गिरी थी तीन मंजिला इमारत

गौरतलब है कि 21 सितम्बर की सुबह भिवंडी में एक तीन मंजिला बिल्डिंग का एक हिस्सा भरभराकर जमीन पर गया था, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई थी। अभी तक मरने वालों का आंकड़ा 41 के पार पहुंच गया है।

इसी मामले को लेकर अब कंगना ने ट्वीट कर महारष्ट्र सरकार पर हमला बोला है। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा-उद्धव ठाकरे, संजय राउत, बीएमसी, जब मेरा घर ग़ैरक़ानूनी तरीक़े से तोड़ रहे थे, उस वक़्त उतना ध्यान इस बिल्डिंग पर दिया होता तो आज ये लगभग पचास लोग जीवित होते। इतने जवान तो पुलवामा में नहीं मरे, जितने मासूमों को आपकी लापरवाही मार गयी। भगवान जाने क्या होगा मुंबई का।

यह भी पढ़ें…भारत-चीन के बीच समझौता! LAC पर सैनिकों की तैनाती पर रोक, सुधरेंगे हालात

9 सितम्बर को कंगना के बंगले में की गई थी तोड़फोड़

मालूम हो कि बीते 9 सितम्बर को बीएमसी ने कंगना के दफ्तर में अवैध निर्माण का हवाला देते हुए तोड़फोड़ की थी। ये दफ्तर मुंबई के पॉश इलाके पाली हिल में बना हुआ है। यह एक आवासीय दफ़्तर है। कंगना ने इसके ख़िलाफ़ बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका डाली थी, जिसके बाद उन्हें स्टे मिल गया है।

कंगना ने बीएमसी से 2 करोड़ रुपये हर्जाना भी मांगा है। वहीं, उच्च न्यायलय ने सांसद संजय राउत और बीएमसी के अधिकारी को पक्षकार बनाने का निर्णय लिया है।

यह भी पढ़ें…भारत ने नेपाल की अक्ल लगाई ठिकाने, गलती करने के बाद अब पछतावे का कर रहा दिखावा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News