जया से भिंडी कंगना: बोलीं- सुशांत की जगह अभिषेक होते, तब क्या कहतीं?

कंगना रनौत ने जया बच्चन के संसद में दिए बयान पर सवाल खड़े कर दिए। कंगना ने ट्वीट कर कहा कि अगर उनकी और सुशांत की जगह पर अभिशेष और स्वेता बच्चन होते तो भी क्या जया ऐसा ही कहतीं?

Update: 2020-09-15 06:46 GMT
जया के बयान पर भड़की कंगना, कहा- 'सुशांत की जगह अभिषेक होता तो?'

दिल्ली: संसद के मानसून सत्र में राज्यसभा की कार्यवाही के दौरान सांसद जया बच्चन ने बॉलीवुड को बदनाम करने का मुद्दा उठाते हुए रवि किशन को खरी खोटी सुनाई। वहीं अब कंगना रनौत ने जया बच्चन के संसद में दिए बयान पर सवाल खड़े कर दिए। कंगना ने ट्वीट कर कहा कि अगर उनकी और सुशांत की जगह पर अभिशेष और स्वेता बच्चन होते तो भी क्या जया ऐसा ही कहतीं?

सासंद जया बच्चन पर भड़की कंगना

बॉलीवुड के समर्थन में आज राज्यसभा की कार्यवाही के दौरान अपना पक्ष रखने पर सासंद जया बच्चन पर कंगना भड़क गयी। कंगना ने जया की बयानबाजी पर ट्वीट करते हुए कहा, 'जया जी, आप तब भी वही बात कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, ड्रग दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती। क्या आप तब भी ये कहती अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और उत्पीड़न की शिकायत करता और एक दिन फांसी पर लटका मिलता? हमारे लिए भी करुणा से हाथ जोड़कर दिखाएं।'

ये भी पढ़ेंः जया बच्चन ने रवि किशन को खूब सुनाई खरी खोटी, लगाए ये गंभीर आरोप

सासंद जया बच्चन बोलीं- बाॅलिवुड को बदनाम करने की साजिश

बता दें कि समाजवादी पार्टी से सांसद जया बच्चन ने आज राज्यसभा में कहा है कि ड्रग्स के जरिये बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। उन्होंने केंद्र से इसपर संज्ञान लेने की अपील की थी। जया ने सदन में अपने भाषण के दौरान कहा, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री प्रतिदिन 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है। देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल हो रहा है। सोशल मीडिया पर हमपर निशाना साधा जा रहा है।

 

ये भी पढ़ेंः कंगना का आशिक: विधायक के बिगड़े बोल, अनिल विज को बताया प्यार में पागल

रवि किशन ने संसद में बाॅलिवुड के ड्रग कनेक्शन का उठाया था मुद्दा

गौरतलब है कि भोजपुरी सुपरस्टार और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने सोमवार को लोकसभा में ड्रग ट्रैफिकिंग के मामले को उठाया था। बीजेपी सांसद ने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में भी इसका इस्तेमाल किया जा रहा है। एनसीबी ने कई लोगों को पकड़ा है। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की कि बड़े स्तर पर जांच की जाए। ड्रग्स केस में बॉलीवुड के कई स्टार्स के नाम आए हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News