आमने -सामने से भिड़ी गाड़ियां: जोरदार टक्कर में 13 घायल, कन्नौज में गूंजी चीखें

आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दो गाड़ियों की आमने सामने से जोरदार भिड़ंत हो गयी। इस टक्कर में 13 लोगों के घायल होने की जानकारी मिल रही है।

Update: 2021-01-18 04:07 GMT

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। रविवार की देर रात यहां दो गाड़ियों की आमने सामने से जोरदार भिड़ंत हो गयी। इस टक्कर में 13 लोगों के घायल होने की जानकारी मिल रही है। हादसे के बाद हड़कंप मच गया। आनन फानन में स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुँचाया गया।

कन्नौज में सड़क हादसा, 13 लोग घायल

मामला कन्नौज के तिरवा थाने के अंतर्गत आने वाले इलाके का है, यहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रविवार देर रात दो गाड़ियों की आमने सामने की टक्कर हो गयी। हादसे से चीख पुकार मच गयी। तत्काल पुलिस को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बचाया। इस हादसे में 13 लोग घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भेजा गया।

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तान का हमला: अंधेरे में तड़तड़ाई गोलियां, LoC पर मचाया बवंडर

आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण भिड़ंत

इसके पहले गुरूवार को लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर चलती बस में आग लग गयी थी। बताया गया कि बस में 99 यात्री सवार थे जो हरियाणा से बिहार के लिए ट्रेवल कर रहे थे। आगरा एक्सप्रेस वे पुल से उतरते ही बस जैसे ही मोहान रोड पर आई, उसका टायर फट गया और आग लग गयी।

ये भी पढ़ें- लखनऊ में कोरोना हारा, 6 महीने में सिर्फ इतने संक्रमित, आकंड़ा जान हो जाएंगे खुश

आग के गोले की तरह बस रोड पर दौड़ती रही। बस मे यात्रियों में चीखपुकार मच गया। वहीं आग लगने से दहशत में आया चालक व क्लीनर बस रोक कर फरार हो गया। हालाँकि समय रहते पुलिस ने पहुँच यात्रियों को स्थानीय लोगों की मदद से बचा लिया और हालत पर काबू पाया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News