जानिए अब क्या हो गया केजरीवाल को, क्यों मोदी सरकार पर भड़क रहे

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार (16 मई) को केंद्र सरकार पर आप सरकार में दो नए मंत्रियों को शामिल करने के लिए मंजूरी देने में विलंब करने का आरोप लगाया। केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा किए जा रहे विलंब को 'राजनीतिक बदले' की कार्यवाही कहा।

Update: 2017-05-16 20:52 GMT
जानिए अब क्या हो गया केजरीवाल को, क्यों मोदी सरकार पर भड़क रहे

नई दिल्ली (आईएएनएस): आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार (16 मई) को केंद्र सरकार पर आप सरकार में दो नए मंत्रियों को शामिल करने के लिए मंजूरी देने में विलंब करने का आरोप लगाया। केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा किए जा रहे विलंब को 'राजनीतिक बदले' की कार्यवाही कहा।

केजरीवाल ने ट्वीट किया है, "केंद्र दो मंत्रियों की फाइल पर 10 दिनों से बैठी हुई है। इससे दिल्ली सरकार के ढेरों काम रुके हुए हैं। आपकी दुश्मनी हमसे है, लेकिन दिल्ली वासियों से अपना बदला मत लीजिए।"

यह भी पढ़ें ... बेहोश हुए कपिल मिश्रा, उसके पहले बोले- केजरीवाल का कॉलर पकड़ तिहाड़ भिजवाऊंगा

केजरीवाल ने 06 मई को तत्कालीन जल, पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री कपिल मिश्रा को बर्खास्त कर दिया था और आप विधायकों राजेंद्र पाल गौतम और कैलाश गहलोत को मंत्रिमंडल में शामिल करने का प्रस्ताव भेजा है।

यह भी पढ़ें ... कपिल मिश्रा ने तोड़ा अनशन, केजरीवाल की पत्नी ने सुनाई खरी खोटी

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी कहा है, "चूंकि कपिल मिश्रा का अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल खत्म हो चुकी है, इसलिए केंद्र को अब उन फाइलों पर मंजूरी दे देनी चाहिए।"

अगली स्लाइड में देखिए ट्वीटस







Tags:    

Similar News