बेटे की हत्यारी मां: 6 साल की औलाद पर नहीं आया तरस, अल्लाह के लिए रेता गला

केरल के पलक्कड़ में एक 30 साल की मदरसा टीचर ने अल्लाह को खुश करने के लिए अपने बेटे की जान को दांव पर लगा दिया। टीचर ने अपनी 6 साल के बेटे का गला काटकर उसकी हत्या कर दी। इस मामले के बारे में पुलिस ने ये जानकारी देते हुए बताया कि महिला गर्भवती है।

Update: 2021-02-08 06:35 GMT
टीचर महिला ने पुलिस को बताया कि ‘अल्लाह को खुश’ करने के लिए उसने अपने बेटे की कुर्बानी दी। मामले में पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया।

पलक्कड़। केरल से एक चौका देने वाली घटना सामने आई है। पलक्कड़ में एक 30 साल की मदरसा टीचर ने अल्लाह को खुश करने के लिए अपने बेटे की जान को दांव पर लगा दिया। टीचर ने अपनी 6 साल के बेटे का गला काटकर उसकी हत्या कर दी। इस मामले के बारे में पुलिस ने ये जानकारी देते हुए बताया कि महिला गर्भवती है। टीचर महिला ने पुलिस को बताया कि ‘अल्लाह को खुश’ करने के लिए उसने अपने बेटे की कुर्बानी दी। मामले में पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें...रेलवे बैरिकेडिंग हादसाः मथुरा में अनियंत्रित ट्रक जा पहुंचा पटरी तक, शुक्र है नहीं थी ट्रेन

बेटे की हत्या

इस मामले के बारे में घटना के बाद महिला ने खुद ही पुलिस को इस अपराध के बारे में सूचना दी। इस घटना की वजह से महिला के रिश्तेदार और पड़ोसी स्तब्ध हैं। ऐसे में पुलिस के अनुसार, यह वारदात तड़के करीब चार बजे हुई।

मामले के बारे बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला के तीन बेटों में से सबसे छोटा था और उसके साथ सो रहा था। उसने बच्चे को जगाया और उसे वॉशरूम ले गई और हत्या करने से पहले उसके पैर बांध दिए। वहीं महिला का पति दूसरे कमरे में अपने दो बेटों का साथ सो रहा था।

फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...धमाके में उजड़ा परिवार: पत्नी-बच्चे ने ऐसे देखा अंतिम संस्कार, रुला देगी ये कहानी

महिला ने कुबूल की गलती

महिला को अब पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पलक्कड़ दक्षिण पुलिस स्टेशन में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, पुथुपल्लीथिरुव की रहने वाली शाहिदा जो कि तीन बच्चों की मां है, ने अपने तीसरे बेटे की जान ले ली और फिर रात को 3 से 4 बजे के बीच में पलक्कड़ के इमरजेंसी कंट्रोल रूम में 112 नंबर पर कॉल कर अपनी गलती कुबूल की।

टीचर महिला ने पुलिस को बताया कि 'अल्लाह को कुर्बानी' के रूप में उसने अपने छह साल के बेटे आमिल की जान ले ली है। महिला के बारे में पड़ोसी ने बताया कि शाहीदा ने घटना से एक रात पहले ही अपने किसी पड़ोसी से जनमैत्री पुलिस स्टेशन का नंबर लिया था।

मामले में पुलिस को बच्चे का मृत शरीर बाथरूम में खून से भरे पूल में मिला। उसका गला कटा हुआ था और पैर बंधे थे, जबकि शाहिदा के हाथ पर जख्म था। शाहीदा महिला टीचर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें...कमजोर दिल वाले न देखें ये Video, बढ़ जाएंगी दिल की धड़कने, आंखें कर लेंगे बंद

Tags:    

Similar News