राहुल का केरल दौराः कार के पास आईं दो लड़कियां, परेशान सी देख हुआ ये

राहुल गांधी चुनावी कार्यक्रमों को लेकर केरल के पलक्कड़ जिले के दौरे पर रहे। जहां एक जगह रास्ते में उनका काफिला रुका। तो वहां पर दो लड़कियां उनकी कार के पास आ गई और राहुल गांधी से कुछ कहने लगी।

Update: 2021-03-26 13:23 GMT
राहुल का केरल दौराः

नई दिल्ली: पांच राज्यों में होने वाले व विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी प्रचार में लगी हुई है। वहीं कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का ध्यान केरल में है। वह लगातार केरल में चुनाव प्रचार में जुटे हुए है। वहीं शुक्रवार को भी राहुल गांधी चुनावी कार्यक्रमों को लेकर केरल के पलक्कड़ जिले के दौरे पर रहे। जहां एक जगह रास्ते में उनका काफिला रुका। तो वहां पर दो लड़कियां उनकी कार के पास आ गई और राहुल गांधी से कुछ कहने लगी। जाने आगे क्या हुआ।

राहुल का केरल दौरा

चुनाव प्रचार के सिलसिले में राहुल गांधी केरल के पलक्कड़ जिले के दौरे पर रहे। जहां रास्ते में काफिला रुकने पर राहुल गांधी की कार के पास दो लड़किया आई और कुछ कहने लगी। जिसपर राहुल गांधी ने कार में मौजूद अपने साथियों से पूछा कि यह लड़की इतनी परेशान क्‍यों दिख रही है। जिसपर उन्हें जवाब मिला कि वह लड़कियां उनके साथ सेल्फी लेना चाहती है। यह जानने के बाद राहुल गांधी ने उन लड़कियों को निराश नहीं किया और उन्हें अपने साथ सेल्फी लेने दी।

ये भी देखिये: TMC प्रत्याशी ने मतदाताओं में बांटे नोट, बीजेपी ने वायरल किया वीडियो

चुनाव प्रचार में जुटे राहुल गांधी

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल में अपने चुनावी कार्यक्रम के तहत तीन चुनावी रैलियां और बैठक करने का कार्यक्रम रखा। जिसमें राहुल गांधी कॉर्नर मीटिंग के जरिये केरल की जनता के साथ बातचीत के लिए निकले। वहीं जब राहुल पलक्कड़ जिले के कुट्टनाड में कॉर्नर मीटिंग के लिए रवाना हुए, तो रास्ते में उन्होंने कई लोगों को देखा। जिसको लेकर राहुल गांधी ने अपना काफिला रुकवा लिया।

कार के पास आई दो लड़कियां

जब राहुल गांधी का काफिला रुका तो वहां पर दो लड़कियां आ गई और स्‍थानीय भाषा में कुछ कहने लगीं। जिसको देखकर राहुल गांधी ने अपने साथियों से एक लड़की की तरफ इशारा करते हुए पूछा कि यह लड़की इतनी परेशान क्यों दिख रही है? जिसका जवाब देते हुए साथी ने बताया कि वह उनके साथ सेल्‍फी लेना चाहती हैं। यह जानने के बाद राहुल गांधी ने भी उन्‍हें निराश न करते हुए अपने साथ सेल्‍फी लेने की इजाजत दे दी। और जैसे ही उनको राहुल गांधी के साथ सेल्फी मिल गई तो उनकी खुशी का ठिकाना ना रहा। वहीं सेल्फी शूट के बाद राहुल गांधी का काफिला आगे निकल गया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News