केरल: चेन्नई-मंगलौर एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे

केरल में मंगलवार को चेन्नई मंगलोर एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई। सुबह पलक्कड़ जिले के शोरानुर के पास ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए है। इस हादसे में अभी तक किसी के घायल होने या हताहत होने की कोई खबर सामने नहीं आई है।

Update: 2019-02-26 06:57 GMT

चेन्नई: केरल में मंगलवार को चेन्नई मंगलोर एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई। सुबह पलक्कड़ जिले के शोरानुर के पास ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए है। इस हादसे में अभी तक किसी के घायल होने या हताहत होने की कोई खबर सामने नहीं आई है।

जानकारी के मुताबिक ट्रेन संख्या 12685 चेन्नई-मैंगलोर एक्सप्रेस के दो कोच पटरी से उतर गए। बताया जा रहा है कि चेन्नई मंगलोर एक्सप्रेस तब हादसे का शिकार हुई जब ट्रेन शोरानुर स्टेशन में प्रवेश कर रही थी। सूचना पाकर मौके पर रेलवे के आला अधिकारी पहुंच चुके है। फिलहाल ट्रैक को क्लियर करने का काम जारी है। जिससे रूट को शुरू किया जा सके।



उधर बिहार में गरीब रथ के टूटी पटरी से गुजरने का मामला सामने आया है। यात्रियों की जान से खिलवाड़ करते हुए स्थानीय रेल प्रशासन ने हाजीपुर रेलमार्ग पर रामदयालुनगर-मुजफ्फरपुर के बीच गोबरसही रेलवे गुमटी के समीप टूटी पटरी से गरीब रथ को गुजरने दिया। हालांकि ट्रेन की गति कम होने के कारण हादसा होने से बच गया।

ये भी पढ़ें...उन्नाव में बड़ा रेल हादसा टला, टूटी पटरी पर दौड़ी ट्रेन

Tags:    

Similar News