Kiren Rijiju In Tawang: सुप्रिया श्रीनेत ने किरन रिजिजू के फोटो पर किया पलटवार, बोलीं- 'फोटो तो 2019 की ना चिपकाते'

Kiren Rijiju In Tawang: कांग्रेस का कहना है कि कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने तीन साल पुरानी अपनी फोटो पोस्ट की है। जबकि उसी तस्वीर के साथ उन्होंने अपने हालिया दौरे का जिक्र किया है।

Written By :  aman
Update: 2022-12-17 12:59 GMT

कानून मंत्री किरेन रिजिजू की वो फोटो जिस पर मचा है बवाल (Social Media)

Kiren Rijiju In Tawang : अरुणाचल प्रदेश के तवांग सेक्टर में भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच हुई झड़प के बाद देश के भीतर 'सियासी जंग' भी जारी है। इस मुद्दे पर पहले पार्लियामेंट में जमकर हंगामा हुआ। फिर भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सवाल उठाए। ताजा विवाद में एक बार फिर बीजेपी-कांग्रेस आमने-सामने है। दरअसल, देश के कानून मंत्री ने अपने तवांग दौरे पर एक तस्वीर ट्वीट की। अब उसी फोटो को आधार बनाकर कांग्रेस उन पर हमले कर रही है।

मोदी सरकार में कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने शनिवार (17 दिसंबर) को एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने बताया कि, उन्होंने तवांग का दौरा किया और जवानों से बातचीत की। कानून मंत्री ने जवानों के साथ एक तस्वीर भी शेयर की। अब इस फोटो को आधार बनाकर कांग्रेस हमलावर है। कांग्रेस का दावा है कि ये तस्वीर 2019 की है। मतलब, किरेन रिजिजू ने तीन साल पुराना फोटो ट्वीट किया। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने किरेन रिजिजू की फोटो पर पलटवार करते हुए बोलीं, 'फोटो तो 2019 की ना चिपकाते।'

कांग्रेस का दावा- 3 साल पुरानी है तस्वीर

कांग्रेस का दावा है कि कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने तवांग की तीन साल पुरानी तस्वीर शेयर की है। कांग्रेस पार्टी ने रिजिजू के तीन साल पुराने उस फोटो के ट्वीट को शेयर किया है। बताया जा रहा है वो तस्वीर रिजिजू ने 29 अक्टूबर 2019 को ट्वीट किया था। किरण रिजिजू की तस्वीर हूबहू उनकी आज के दौरे वाली तस्वीर से मिलती है। 

जयराम रमेश ने बताया शर्मनाक

कांग्रेस पार्टी इस तस्वीर को लेकर लगातार हमलावर है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने इसे शर्मनाक बताया है। जयराम रमेश ने इस संबंध में एक ट्वीट किया। 

क्या था कानून मंत्री के ट्वीट में?

गौरतलब है कि, शनिवार (17 दिसंबर) को कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने अपने तवांग दौरे की तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, 'भारतीय सेना के वीर जवानों की पर्याप्त तैनाती के कारण अरुणाचल प्रदेश के तवांग में यांग्त्से क्षेत्र अब पूरी तरह से सुरक्षित है।' हालांकि, कानून मंत्री ने अपने ट्वीट में इस बात का जिक्र नहीं किया था, कि उन्होंने ये दौरा आज ही किया। 


Tags:    

Similar News