Kolkata Rape Murder Case: वारदात की रात संदीप घोष ने TMC के इस विधायक को किया था फोन, मिले अहम सबूत

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल को लेकर एक बड़ा खुलासा सामने आया है। बताया जा रहा है कि वारदात वाली रात संदीप ने टीएमसी के विधायक से कॉल पर बात की थी।

Report :  Sonali kesarwani
Update:2024-09-13 10:28 IST

pic: social media 

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता रेप काण्ड में एक बड़ा खुलासा सामने आया है। जहाँ बताया जा रहा है कि घटना वाली रात संदीप घोष ने TMC के विधायक सुदीप्त रॉय से कॉल पर बातचीत की थी। और इस बात का सबूत भी संदीप घोष के कॉल रिकॉर्ड से पता चला है। आपको बता दें कि सुदीप्त रॉय श्रीरामपुर से TMC के विधायक हैं। पूर्व प्रिसिंपल के कॉल डिटेल्स में भी विधायक सुदीप्त रॉय का नंबर मिला। टीएमसी विधायक आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल से भी जुड़े हैं। वह मरीज कल्याण संघ से भी जुड़े हैं।

सीबीआई ने कसा विधायक सुदीप्त रॉय शिकंजा

कल यानी गुरुवार को सीबीआई ने विधायक सुदीप्त रॉय से डेढ़ घंटे तक पूछताछ की थी। इस बीच बीजेपी के नेता सुवेंदु अधिकारी ने इस मुद्दे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि टीएमसी विधायक ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज के उपकरण अपने नर्सिंग होम ले गए। जिनके आरोपों का सुदीप्त राय ने खंडन किया है। उन्होंने कहा कि नर्सिंग होम की शुरुआत उन्होंने वाम मोर्चे के शासन के दौरान ही की थी। इसी के साथ विधायक सुदीप्त रॉय ने यह भी कहा कि वो सीबीआई के साथ हर तरह की जांच के लिए अपना पूरा सहयोग देंगे।

ममता बनर्जी इस्तीफ़ा देने के लिए तैयार

गुरुवार को ममता बनर्जी ने बड़ा बयान दिया था। दरअसल जूनियर डॉक्टरों से मुलाकात न हो पाने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि लोगों की खातिर वह इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि मैं भी चाहती हूं कि आर. जी. कर अस्पताल की महिला डॉक्टर को न्याय मिले।

Tags:    

Similar News