VIDEO: अब 'जो माइक पर चीखे वो असली गधा है' के जरिए AAP नेता कुमार विश्वास ने मारी धांसू एंट्री

चुनावी समर में राजनेताओं के गिरते भाषाई स्तर से जनता विचार शून्य हो चुकी है। स्कैम से शुरू हुआ चुनावी मौसम कसाब के रास्ते से गधों तक पहुंच गया है।

Update: 2017-02-26 05:27 GMT

नई दिल्ली: चुनावी समर में राजनेताओं के गिरते भाषाई स्तर से जनता विचार शून्य हो चुकी है। स्कैम से शुरू हुआ चुनावी मौसम कसाब के रास्ते से गधों तक पहुंच गया है। विकास, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, मूलभूत सुविधाएं, कानून-व्यवस्था और शिक्षा जैसे ज्वलंत मुद्दों से परे होकर सीएम से लेकर पीएम तक अपने तरकश से विवादित शब्दों के तीर छोड़ रहे हैं। सीएम अखिलेश द्वारा गधे पर दिए गए बयान से शुरू सियासी घमासान के बीच अब आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास ने भी 'गधे' पर एक हास्य कविता पेश कर गरमाई सियासत में धांसू एंट्री मारी है।

यह भी पढ़ें ... गुजराती ‘गधे’ तो बहाना, PM ‘मोदी’ हैं निशाना: अखिलेश भैया बोले- बच्चन जी! ‘प्लीज डोंट डू दिस’

दरअसल कुमार विश्वास ने ‘गधे’ वाले विवाद पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें कुमार हास्य कवि स्वर्गीय ओमप्रकाश आदित्य की एक कविता सुनाते नजर आ रहे हैं। कविता की लाइन गाते हुए कुमार विश्वास बताते हैं कि ओमप्रकाश आदित्य ने उनको और बाकी कई लोगों को कई बार यह कविता सुनाई थी, लेकिन कुमार विश्वास नहीं जानते थे कि आज के दौर में यह कविता इतनी प्रसांगिक होगी। करीब 2 मिनट 32 सेकंड की ये कविता उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है। इस कविता में जमकर हास्य-व्यंग्य का रंग घुला है और गधों को इंसानों से श्रेष्ठ बताया गया है।

यह भी पढ़ें ... PM मोदी बोले- अखिलेश जी मैं तो बड़े गर्व से गधे से प्रेरणा लेता हूं, आप क्यों घबरा रहे हो ?

आगे की स्लाइड्स में सुनिए कविता ...



Tags:    

Similar News