CBI के सामने पेश हुए लालू, कहा, 'सच और गुलाब घिरे रहते हैं कांटों से'

राष्‍ट्रीय जनता दल अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव गुरुवार 5 अक्‍तूबर को केंद्रीय जांच ब्‍यूरो (सीबीआई) के सामने पेश हुए। उन्‍हें रेलवे होटल के मेंटेनेंस कॉन्‍ट्रैक्‍ट मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

Update: 2017-10-05 08:04 GMT

नई दिल्ली: राष्‍ट्रीय जनता दल अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव गुरुवार 5 अक्‍तूबर को केंद्रीय जांच ब्‍यूरो (सीबीआई) के सामने पेश हुए। उन्‍हें रेलवे होटल के मेंटेनेंस कॉन्‍ट्रैक्‍ट मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

PM मोदी को मिली क्लीन चिट, जकिया जाफरी की याचिका खारिज

लालू सुबह करीब 10.45 बजे सीबीआई मुख्‍यालय पहुंचे। उनके साथ उनकी बेटी व सांसद मीसा भारती भी थीं जिनकी जांच शेल कंपनियों के जरिए मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय कर रहा है। सीबीआई ने लालू के बेटे व बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव को भी बुलाया है। तेजस्‍वी शुक्रवार 6 अक्तूबर को सीबीआई के सामने पेश हो सकते हैं। पूछताछ के लिए हाजिर होने के पूर्व लालू ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा, “सच और गुलाब सदा कांटों से घिरे रहते हैं। सांच को आंच नहीं। सत्यमेव जयते।”

सीबीआई ने 3 अक्‍टूबर को लालू और तेजस्वी यादव के खिलाफ नए समन जारी किए थे। लालू को 26 सितम्बर और तेजस्वी को तीन और चार अक्टूबर के लिए समन जारी किए गए, लेकिन दोनों ने दो हफ्ते का समय मांगा। सीबीआई ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और उनके बेटे व पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी को 11 सितम्बर और 12 सितम्बर को पूछताछ करने के लिए सात सितम्बर को भी समन भेजा था।

Similar News