Karnataka: एचडी रेवन्ना की न्यायिक हिरासत 14 मई तक बढ़ी, अपहरण मामले में हुई थी गिरफ्तारी

HD Revanna: एचडी रेवन्ना को 14 मई तक ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया है। एचडी रेवन्ना 8 मई तक एसआईटी की हिरासत में थे।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-08 10:58 GMT

HD Revanna: जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना को 14 मई तक ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया है। कर्नाटक के केआर नगर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ दर्ज अपहरण के एक मामले में एसआईटी अधिकारियों ने उन्हें 4 मई को गिरफ्तार किया था। एचडी रेवन्ना 8 मई तक एसआईटी की हिरासत में थे।

अपहरण मामले में हुई गिरफ्तारी

बीते 4 मई को एचडी रेवन्ना को बेंगलुरु के केआर नगर पुलिस स्टेशन ने हिरासत में लिया था। अपहरण के मामले में एसआईटी ने उन्हें हिरासत में लिया। मामले में एचडी रेवन्ना ने कोर्ट में अग्रिम जामानत याचिका भी दायर की थी, लेकिन कोर्ट ने उसे नामंजूर कर दिया था। हिरासत की आज आखिरी तारीख थी और आज कोर्ट ने उनकी हिरासत 14 मई तक बढ़ा दी। 

अस्पताल में हुए थे भर्ती

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगलवार शाम एचडी रेवन्ना की तबीयत अचानक खराब हुई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने बैचेनी की शिकायत की थी। डॉक्टरों की टीम ने उनका चेकअप किया। सबकुछ नॉर्मल पाए जाने के बाद उन्हें अधिकारियों के साथ वापस SIT हेडक्वॉटर्र भेज दिया।

अब तक प्रज्जवल के देश लौटने की सूचना नहीं

वहीं दूसरी तरफ सेक्स स्कैंडल केस में घिरे एचडी रेवन्ना के बेटे प्रज्वल रेवन्ना ने SIT के सामने पेश होने के लिए सात दिन का समय मांगा था, जो बीते दिन यानी मंगलवार को खत्म हो गया। हालांकि, अब तक उनके देश लौटने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

30 अप्रैल को प्रज्वल हुए सस्पेंड

बता दें, 26 अप्रैल को दूसरे चरण के मतदान के बाद प्रज्वल जर्मनी के लिए रवाना हुए थे। 1 मई को उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट के माध्यम से लिखा, मैं जांच में शामिल होने के लिए बेंगलुरु में नहीं हूं, इसलिए मैंने अपने वकील के जरिए CID बेंगलुरु को बता दिया है। सच्चाई जल्द ही सामने आएगी। प्रज्वल रेवन्ना पर आरोप लगने के बाद 30 अप्रैल को उन्हें जनता दल एस से सस्पेंड कर दिया गया। प्रज्वल पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के पोते हैं।

Tags:    

Similar News