सुरक्षा बलों के हाथ लगी बड़ी सफलता, सोपोर में जिंदा पकड़ा गया लश्कर का आतंकी

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को एक बार फिर गुरुवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। बारामुला के सोपोर में पुलिस और सेना ( 22 राष्ट्रीय राइफल) ने जॉइंट सर्च ऑपरेशन चलाकर आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जु़ड़े एक आतंकी को अरेस्ट किया है। इलाके में कुछ और आतंकियों के मौजूद होने की संभावना जताई जा रही है। जिस वजह से सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

Update: 2016-11-03 21:36 GMT

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को एक बार फिर गुरुवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। बारामुला के सोपोर में पुलिस और सेना ( 22 राष्ट्रीय राइफल) ने जॉइंट सर्च ऑपरेशन चलाकर आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जु़ड़े एक आतंकी को अरेस्ट किया है। इलाके में कुछ और आतंकियों के मौजूद होने की संभावना जताई जा रही है। जिस वजह से सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को सोपोर से तुज्जर इलाके में आतंकियोंकुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया। घंटों चले सघन सर्च ऑपरेशन के बाद सुरक्षाबलों को आतंकी उमर को जिंदा पकड़ने में कामयाबी मिली। उससे पूछताछ जारी है।

बता दें कि सीमा पर पाकिस्तान की ओर से फायरिंग में मंगलवार को 8 नागरिकों की मौत हो गई थी, जबकि 18 लोग घायल हुए। बीएसएफ ने भी मुंहतोड़ जवाब देते हुए पाकिस्तान के 14 पोस्ट को तबाह कर दिया था जिसमें दो पाकिस्तानी रेंजर्स भी मारे गए थे।

Tags:    

Similar News