लॉरेंस बिश्नोई ने पाकिस्तानी डॉन को दी ईद की बधाई, वीडियो वायरल, सरकार ने दिए जांच के आदेश

Lawrence Bishnoi : गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई वीडियो काॅल करके पाकिस्तानी डॉन शहजाद भट्टी को ईद की बधाई दे रहा है।

Written By :  Rajnish Verma
Update: 2024-06-18 10:20 GMT

लॉरेंस विश्नोई (Photo - Soicial Media)

Lawrence Bishnoi : गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई वीडियो काॅल करके पाकिस्तानी डॉन शहजाद भट्टी को ईद की बधाई दे रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद गुजरात सरकार ने जांच के आदेश दिए हैं। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई इस समय गुजरात की साबरमती जेल में बंद है।

कुख्यात गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई का सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह 17 सेंकेंड का है। इस वीडियो में पाकिस्तानी डॉन शहजाद भट्टी बोल रहा है कि दुबई बगैरा में ईद आज हो गई है, पाकिस्तान में कल होगी। इस पर लॉरेंस बिश्नोई कहता है कि आज नहीं है, तब शहजाद भट्टी बोलता है, दूसरे देशों में आज है, बाकी कल होगी। इसके बाद लॉरेंस कहता है कि कल बात करूंगा। 

गुजरात सरकार ने दिए जांच के आदेश

गुजरात की साबरमती जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पाकिस्तानी डॉन शहजाद भट्टी को वीडियो कॉल पर ईद बधाई देने का वीडियो वायरल होने के बाद गुजरात सरकार हरकत में आ गई है। गुजरात के गृहमंत्री हर्ष संघवी ने जांच के आदेश दिए है। वहीं, मंत्री रुशिकेश पटेल ने कहा कि वायरल वीडियो जी जांच की जाएगी, यह पुराना है या नया और यह कहां से लीक हुआ है। बता दें कि इससे पहले भी एक बार सुर्खियों में तब आया था, जब एक निजी चैनल को जेल से इंटरव्यू दिया था। इस मामले की जांच पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट द्वारा गठित टीम कर रही है।

सलमान खान को भी दे चुका जान से मारने की धमकी

- बता दें कि पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया है। उसके साथी गोल्डी बराड ने 29 मई 2022 को मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी।

- इससे पहले वह वर्ष 2018 में अभिनेता सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दे चुका है। वह काले हिरण के शिकार को लेकर सलमान खान से नाराज था।

- पंजाब विश्वविद्यालय से पढ़ाई के दौरान उसने छात्रसंघ का चुनाव लड़ा था। इसके बाद से ही वह अपराध की दुनिया में कदम रखा था। पंजाब और हरियाणा में उसके गैंग का आतंक है।

Tags:    

Similar News