शव छोड़ भागा ट्रक ड्राइवर, बेटियाों संग घर लौटते वक्त मजदूर की मौत,

लॉकडाउन के चलते सबसे ज्यादा परेशानी झेल रहे हैं मजदूर वर्ग के लोग। कोरोना के चलते लॉकडाउन लागू होने की वजह से भारी संख्या में मजदूर दूसरे राज्यों में फंस गए हैं।

Update: 2020-05-18 10:27 GMT

शिवपुरी: लॉकडाउन के चलते सबसे ज्यादा परेशानी झेल रहे हैं मजदूर वर्ग के लोग। कोरोना के चलते लॉकडाउन लागू होने की वजह से भारी संख्या में मजदूर दूसरे राज्यों में फंस गए हैं। लगातार लॉकडाउन की अवधि बढ़ता देखा और कोरोना के चलते काम छिन जाने से सभी अपने-अपने राज्य जाना चाहते हैं। इस बीच मध्य प्रदेश से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो मानवता को शर्मसार करती है।

शव को सड़क किनारे छोड़ भागा ट्रक ड्राइवर

दरअसल, शिवपुरी जिले के करैरा में मुंबई से आजमगढ़ लौट रहे मजदूरों से भरी ट्रक में अचानक से एक मजदूर की तबीयत खराब हो गई और फिर उसकी मौत हो गई। मजदूर को मृत देख ट्रक चालक ने मजदूर के शव को सड़क किनारे फेंक दिया और मौके से फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक, मजदूर की तीन नाबालिग बेटियां भी साथ थीं।

यह भी पढ़ें: कामगारों लेकर जा रही पिकप ट्रक से टकराई, गाड़ी के उड़ गए परखच्चे, 20 घायल

लकवा का मरीज था मजदूर

मृतक मजदूर का नाम हंसराज जायसवाल बताया जा रहा है। मृतक के साले ने बताया कि मेरे जीजाजी लकवा के मरीज थे। साले ने बताया कि वो सभी मुंबई के ठाणे में काम करते थे। लॉकडाउन के चलते आजमगढ़ अपने गांव वापसी कर रहे थे। लेकिन अचानके से रास्ते में मजदूर की मौत हो जाने से ट्रक ड्राइवर ने शव सहित परिवार को शिवपुरी-झांसी रोड पर सड़क किनारे छोड़कर चला गया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली का हाल हुआ बुरा, देखें लॉकडाउन के चौथे चरण के पहले का दिन

एंबुलेंस से शव और परिजनों को भेजा गया घर

इस मामले में करैरा के तहसीलदार गौरीशंकर बैरवा का कहना है कि ट्रक चालक हंसराज की मौत के बाद शव और परिजनों को सड़क किनारे छोड़कर चला गया। उन्होंने बताया कि उसकी तीन नाबालिक बेटियां भी साथ थीं। ये जानकारी कलेक्टर को दे दी गई है। इसके बाद शव सहित परिजनों को एंबुलेंस से उनके गांव तक भेजने की व्यवस्था कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी की जान हैं रेहान, अब इनको लेकर उठ रहा ये विवाद

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News