बिहार में 'सम्मानजनक' समझौता चाहते हैं उपेन्द्र कुशवाहा, बने रहेंगे NDA का हिस्सा

Update: 2018-10-31 14:04 GMT

नई दिल्ली: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा बिहार में अपनी तकात बढ़ाने के लिए सक्रिय हो गए हैं।कुशवाहा ने पिछले हफ्ते आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी।आज लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान से मुलाकात की इससे पहले बीजेपी महासचिव भूपेंद्र यादव से भी मिले। वह बिहार में लड़ने के लिए सीटों की 'सम्मानजनक' संख्या चाहते हैं। इसके साथ ही वो एनडीए का हिस्सा भी बने रहना चाहते है।

यह भी पढ़ें .......उपेन्द्र कुशवाहा बोले- SC और HC में लोकतंत्र नहीं, निजी क्षेत्र में भी मांगा आरक्षण

आज प्रेस कांफ्रेस कर कुशवाहा ने साफ किया कि अभी सीट बंटवारे पर अभी अंतिम फैसला नहीं हुआ है। इस पर अभी बातचीत चल रही है। सभी सहयोगी दलों से बातचीत के बाद ही इस पर फैसला लिया जायेगा। बातचीत सही दिशा में चल रही है और अभी कुछ भी फैसला नहीं लिया गया है।

यह भी पढ़ें .......बिहार में सहयोगी दे रहे बीजेपी को झटका

दूसरी तरफ राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने मध्यप्रदेश में 66 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है।बिहार में अभी वो धर्य का परिचय दे रहें है। वहां सीट शेयरिंग को लेकर अगर बात नहीं बनी तो वहां कुशवाहा कोई भी कदम उठा सकते है।

यह भी पढ़ें .......2018/06/09 नीतीश कुमार की प्रवृति में ही धोखा देने की विकृति : तेजस्वी यादव

लोकसभा चुनाव 2014 में बिहार की 40 सीटों में से बीजेपी, एलजेपी और आरएलएसपी ने 30, सात और तीन सीटों पर चुनाव लड़ा था और क्रमश: 22, छह और तीन पर जीत दर्ज की थी।

Tags:    

Similar News