शिवराज कोरोना पॉज़िटिव: तुरंत अस्पताल में हुए भर्ती, भाजपा में मची हलचल

मध्यप्रदेश से बड़ी खबर आ रही है। मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पोजिटिव हो गए हैं। सीएम शिवराज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनको तुरंत अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।

Update: 2020-07-25 07:02 GMT
शिवराज कोरोना पॉज़िटिव: तुरंत अस्पताल में हुए भर्ती, भाजपा में मची हलचल

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश से बड़ी खबर आ रही है। मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पोजिटिव हो गए हैं। सीएम शिवराज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनको तुरंत अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। इस खबर से पूरे देश में और भाजपा पार्टी में खलखली मच गई है। सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि उनसे संपर्क में आने वाले लोगों से अपील की है कि वह कोरोना टेस्ट करा लें और निकट संपर्क वाले क्वारैंटाइन हो जाएं।

ये भी पढ़ें... दर्जनों चर्चित हस्तियों ने सराहा मैथेमेटिक्स गुरू को, महज 1 रूपये में सुधार रहे छात्रों का जीवन

बता दें, तीन दिन पहले मुख्यमंत्री के साथ लखनऊ जाने वाले कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और उनकी पत्नी की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

मध्यप्रदेश सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को ट्वीट करके खुद इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं। कोरोना गाइडलाइन का पूरा पालन कर रहा हूं। डॉक्टर की सलाह के अनुसार खुद को क्वारैंटाइन करूंगा और इलाज कराऊंगा ।

ये भी पढ़ें...रक्षा बंधन Amazon फैशन के साथ, खरीदिए भाइयों के लिए उनकी मनपसंद राखी

आगे कहते हुए- मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरासी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है। मैंने कोरोना से सावधान रहने के हर संभव प्रयास किए लेकिन समस्याओं को लेकर के लोग मिलते ही थे। मेरी उन सब को सलाह है कि जो मुझसे मिले, वह अपना टेस्ट करवा लें।



ये भी पढ़ें...लखनिया दरीः ये है गुमनाम टूरिस्ट स्टेशन, यहां की गुफाओं के रहस्य हैं गहरे

घबराने की जरूरत नहीं

सीएम शिवराज ने कहा कि कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है। कोरोना का समय पर इलाज होता है तो यह बिल्कुल ठीक हो जाता है। मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना की समीक्षा बैठक करता रहा हूं।

आगे कहते हुए- मैं अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा और मेरी अनुपस्थिति में यह बैठक गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी करेंगे।

फिर कहते हैं- मैं स्वयं भी क्वारैंटाइन रहते हुए इलाज के दौरान प्रदेश में कोरोना नियंत्रण के हरसंभव प्रयास करता रहूंगा। आप सब सावधान रहें, सुरक्षित रहें और गाइडलाइन का पालन जरूर करें।

ये भी पढ़ें...असहमति का सम्मान अपरिहार्य

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News