MP Shootout: गोलीबारी से दहला एमपी का दतिया, पांच लोगों की मौत, छह जख्मी

Firing in Datia:

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-09-13 07:46 GMT
Saudi Arabia Firing (photo: social media )

MP Shootout: मध्य प्रदेश के दतिया जिले से बड़ी खबर आई है। दतिया स्थित सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रेंड़ा गांव में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां आपसी रंजिश में भयानक गोलीबारी हुई है, जिसमें पांच लोगों की मौके पर मौत की खबर है। इसके अलावा छह अन्य के जख्मी होने की सूचना है। ताबड़तोड़ फायरिंग की इस घटना से पूरा इलाका दहल उठा है। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह खेत से मवेशी भगाने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते विवाद ने खूनी संघर्ष का रूख अख्तियार कर लिया और गोलीबारी शुरू हो गई। विवाद गांव के दो जातीय गुटों में हुआ। गोलीबारी में जख्मी हुए ज्ञान सिंह पाल ने बताया कि मवेश को भगाने को लेकर दांगी समाज से विवाद हुआ। जिसके बाद अचानक फायरिंग शुरू हो गई। मुझे पैर में गोली लगी, जिसके कारण मैं बेहोश होकर गिर गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आननफानन में बड़ी संख्या में पुलिसफोर्स घटनास्थल की ओर भेजा गया।

घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

मौके पर एंबुलेंस के साथ पहुंची पुलिस ने घायलों को दतिया जिला अस्पताल पहुंचवाया। वहीं, गोलीबारी में जान गंवाने वाले 5 लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। बड़ौनी एसडीओपी विनायक शुक्ला अस्पताल पहुंचकर घायलों से घटना के बारे में जानकारी ले रहे हैं।

वारदात में दो अलग-अलग जाति समुह होने के कारण इलाके में तनाव फैल गया है। जिसको देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। पुलिस ने केस दर्ज गोलीबारी करने वालों की तलाश तेज कर दी है। वहीं, मृतकों के घरों में मातम पसरा हुआ है। बता दें कि जिस इलाके में घटना घटी है, वह सूबे के कद्दावर नेता और शिवराज सरकार में गृह एवं संसदीय मामलों के मंत्री नरोत्तम मिश्रा के विधानसभा क्षेत्र में आता है। मिश्रा विधानसभा में दतिया सीट का ही प्रतिनिधित्व करते हैं। 

Tags:    

Similar News