खूनी ने अपनाया दृश्यम का तरीका, प्रेमिका को दफना डाला सीमेंट से

मामला मध्य प्रदेश के खरगोन इलाके का है, जहां एक संतोष नाम के प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका छाया बाई को मारकर अपने नए घर में दफ्ना दिया था। बताया जा रहा है कि छाया कुछ दिनों के लिए पने मायके आई थी।

Update: 2021-01-28 09:58 GMT
खूनी ने अपनाया दृश्यम का तरीका, प्रेमिका को दफना डाला सीमेंट से

भोपाल: देश में काइम तेजी से बढ़ रहा है। वही हत्यारे वारदात को अंजाम देने के लिए फिल्मी तरीके अपना रहे हैं। वैसे तो आपको बॉलीवुड फिल्म ‘दृश्यम’ याद तो होगा है। इस फिल्म में दो बेटियों के पिता बने अजय देवगन ने अपनी बड़ी बेटी को बचाने के लिए कितने रिस्क उठाये थे। लाश को ठिकाने पर लगाने के लिए अजय देवगन ने उसे नए थाने में दफन कर देते है। कुछ ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश से सामने आया है। बता दें कि एमपी के खरगोन इलाके के एक प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका छाया को मारकर अपने नए घर में दफन कर दिया था।

प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

मामला मध्य प्रदेश के खरगोन इलाके का है, जहां एक संतोष नाम के प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका छाया बाई को मारकर अपने नए घर में दफना दिया था। बताया जा रहा है कि छाया कुछ दिनों के लिए पने मायके आई थी। अचानक ही 30 दिसंबर को छाया अपने घर से लापता हो जाती है, उधर गांव में संतोष के भी गायब होने की खबर सामने आती है। दोनों के अचानक गायब होने पर लोग ये कयास लगा रहे थे कि शायद दोनों घर छोड़कर भाग गए होगे। कई दिनों तक छाया की कोई खबर न मिलने पर उसके परिजनों ने 3 जनवरी को पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें…किसान आंदोलन से अलग हुई भारतीय किसान यूनियन (लोकशक्ति)

पड़ोसियों ने पुलिस को दी जानकारी

छाया के परिजनों के द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार पुलिस छानबीन करने में जुट गई। परिजनों के बताये जाने के मुताबिक पुलिस संतोष के नए घर की भी तलाशी ली मगर वहां उन्हें कुछ सुराग नहीं मिला। वहीं बीते 26 जनवरी को आसपास के लोगों को अचानक ही संतोष के नए घर से बदबू आने लगी। पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान का ताला तोड़कर घर की तलाशी ली, लेकिन वहां पूरा घर खाली मिलता है। जांच-पड़ताल के दौरान पुलिस को फर्श पर नया प्लास्टर किया हुआ मिलता है। पुलिस उस जगह पर खुदाई शुरू कराती है। खुदाई के दौरान पुलिस को महिला की चुड़ी और कान के बाली मिलती है। जब पुलिस आगे खुदाई करती है तो उसे छाया का सड़ा हुआ लाश मिलता है।

 

मामले की गंभीरता से की जा रही है जांच

इस मामले की जानकारी देते हुए एसडीओपी प्रवीण कुमार ने बताया कि एफएसएल टीम बुलाकर महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। केस दर्ज कर कर इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें… हरियाणा: किसानों का गुस्सा भुनाने में जुटे चौटाला, इस्तीफे से दुष्यंत पर बढ़ा दबाव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News