महिला सिपाही का रेपः दारोगा पर लगा आरोप, वर्दी हुई शर्मसार

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में खाकीधारी पुलिसकर्मी पर ही रेप का केस दर्ज हुआ है। महिला कांस्टेबल ने एसआई पर रेप का आरोप लगाया है।

Update: 2021-03-08 17:19 GMT

भोपाल: मध्य प्रदेश पुलिस को शर्मसार करने वाले एक ऐसे दारोग़ा का मामला सामने आया है, जिसने खुद को कुंवारा बताकर अपने ही विभाग में एक महिला सिपाही के साथ यौन संबंध बनाये। जब महिला कांस्टेबल को पता चला कि दारोगा शादीशुदा है, और उसके साथ झूठ बोल कर शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा तो उसने रेप का केस दर्ज करवाया।

दारोगा ने शादी का झांसा देकर महिला सिपाही का किया रेप

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में खाकीधारी पुलिसकर्मी पर ही रेप का केस दर्ज हुआ है। मामला तेजाजी नगर थाना पुलिस का है, यहां तैनात महिला कांस्टेबल ने इंदौर में ही पोस्टेड एक एसआई पर रेप का आरोप लगाया है। महिला कांस्टेबल के मुताबिक, आरोपी दारोगा तीन साल से इंदौर में तैनात है। इस दौरान उसने महिला सिपाही को प्रेम जाल में फंसाया और खुद को कुंवारा बताकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

ये भी पढ़ेँ-वसुंधरा राजे की कामयाबियां, जानिए राजघराने की बेटी ऐसे बनी दमदार महिला नेत्री

शादीशुदा है दारोगा, दो बच्चे भी

पता चला कि दोनो पुलिसकर्मी लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। हालांकि दारोगा शादीशुदा था और उसके 2 बच्चे भी हैं। उसने ये बात छिपा कर रखी। जब बाद में महिला कॉन्स्टेबल को दारोगा के झूठ की भनक लगी तब भी दारोगा पीड़िता को बहलाता रहा कि वो अपनी पत्नी को तलाक देकर उसके साथ शादी करेगा।

महिला सिपाही संग 3 साल रहा लिव-इन में

पीड़िता सिपाही दारोगा पर शादी का दबाव बनाने लगी तो आरोपी मुकर गया। जिसपर महिला सिपाही ने थाने में केस दर्ज कराया। बताया जा रहा है कि आरोपी दारोगा वर्तमान में मंदसौर में पोस्टेड है। महिला सिपाही की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी दारोगा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज लिया और उसकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम मंदसौर रवाना कर दी। मामले की जांच भी की जा रही है।

Tags:    

Similar News