माँ तड़पती रही: बेटा करता रहा ऐसा भयानक काम, चलता रहा लाइव

मध्यप्रदेश से हैरान करने और दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। रीवा जिले में 24 साल के युवक को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है।

Update: 2020-07-29 13:26 GMT

रीवा। मध्यप्रदेश से हैरान करने और दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। रीवा जिले में 24 साल के युवक को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है। इस युवक पर अपनी मां का गला किसी धारदार हथियार से काटने और इस जघन्य अपराध का लाइव वीडियो भी शूट करने का आरोप लगा है। गांव में इस घटना ने इलाके के सभी लोगों को सदमे में लग दिया है।

ये भी पढ़ें... दुश्मन देशों में भूकंप: कांप उठे चीन-पाकिस्तान, राफेल लैडिंग ने मचाया धमाल

हत्या का वीडियो शूट किया

आरोपी युवक की पहचान रीवा जिले के खटिका गांव के रहने वाले धीरेंद्र पांडे के रूप में हुई है। इस मामले में स्थानीय पुलिस ने बताया कि रीवा पुलिस ने उसके कब्जे से एक मोबाइल फोन जब्त किया, जिसमें उसने 44 वर्षीय अपनी मां सावित्री पांडे की हत्या का वीडियो शूट किया था।

इस मामले में रीवा के पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि मृतक सावित्री के 46 वर्षीय पति कृपाशंकर पांडे ने रविवार को पुलिस को सूचना दी कि किसी ने धारदार हथियार से सावित्री पांडे की हत्या कर दी गई है और उसका शव पास के जंगल में फेंक दिया है।

ये भी पढ़ें...फर्जी हुआ लॉकडाउन: अब जाकर हुआ खुलासा, सामने आई पूरी सच्चाई

नाराज मां घर से चली गई

मामले के बारे पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मां-बेटे के बीच विवाद हो गया था और नाराज मां घर से चली गई। उसका पुत्र धीरेन्द्र पांडे उसकी तलाश कर रहा था ।

फिर गांव के पास ही उसकी मां मिल गई, जहां उसने बाइक में मां को बैठाकर अंतरैला थाना के लूक गांव स्थित जंगल में ले गया और चाकू से मां का गला रेत कर हत्या कर दी। आरोपित ने घटना का लाइव वीडियो अपने मोबाइल पर बनाया है। पुलिस ने आरोपित का मोबाइल भी जब्त किया है।

पुलिस ने मंगलवार को धीरेंद्र को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की। धीरेंद्र ने अपराध करने की बात स्वीकार लिया है। उसने पूछताछ में खुलासा किया कि उसने अपनी करतूत का वीडियो भी बनाया था।

ये भी पढ़ें...कर्नाटक: पिछले 24 घंटे में कोरोना के 5,503 नए केस, 92 लोगों की मौत

घर में जमकर विवाद

स्थानीय पुलिस की अनुसार, पुत्र ने मां की जिस बेरहमी के साथ चाकू से हत्या की है, उसके पीछे घर में आए दिन होने वाला विवाद है। मामले में बताया जा रहा कि सास-बहू में आए दिन घरेलू विवाद हो रहा था। इसको लेकर आरोपी काफी तनाव में था। घटना के पहले भी घर में जमकर विवाद हुआ था।

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत केस दर्ज कर आरोपी को मंगलवार को स्थानीय अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। इस घटना के बाद से पूरा इलाका सहमा हुआ है।

ये भी पढ़ें...कांप उठा देश: नहीं सुधर रहा बिहार, बिगड़ते जा रहे और हालात

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News