MP पुलिस का शर्मनाक चेहरा: CM शिवराज से मिलने गए दिव्यांग को पीटा, फेंका बाहर

दिव्यांग सीएम की सभा में सुबह 9 बजे ही पहुंच गया था। इसके बाद वह दो बार टॉयलेट के लिए बाहर गया। इस दौरान जब वह लौटकर आया तो ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे आने-जाने से इंकार कर दिया।

Update: 2021-01-31 07:53 GMT
दिव्यांग पत्नी के साथ समस्या को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचा था। इस दौरान पुलिस ने दिव्यांग को थप्पड़ मारा और उसे सीएम के कार्यक्रम से उठाकर बाहर फेंक दिया

सागर: मध्य प्रदेश की पुलिस का शर्मनाक चेहरा सामने आया है। प्रदेश के सागर में एक दिव्यांग के पुलिसकर्मियों ने मारपीट की है। दअरसल दिव्यांग पत्नी के साथ समस्या को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचा था। इस दौरान पुलिस ने दिव्यांग को थप्पड़ मारा और उसे सीएम के कार्यक्रम से उठाकर बाहर फेंक दिया।

दिव्यांग ने पुलिस द्वारा किए गए अपमान व मारपीट से दुखी होकर कैंट थाना में इसकी शिकायत की है। पलिस के अपमान का शिकार दिव्यांग का नाम भागीरथ अहिरवार है। वह अपनी पत्नी के साथ कुटीर के लिए पट्टा और नौकरी का आवेदन लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की सभा में पहुंचा था।

दिव्यांग सीएम की सभा में सुबह 9 बजे ही पहुंच गया था। इसके बाद वह दो बार टॉयलेट के लिए बाहर गया। इस दौरान जब वह लौटकर आया तो ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे आने-जाने से इंकार कर दिया। इस दौरान दृष्टि बाधित भागीरथ ने पुलिस को अपनी समस्या से अवगत कराया।

ये भी पढ़ें...मन की बात: दिल्ली हिंसा पर बोले पीएम मोदी-तिरंगे के अपमान से देश दुखी

इसलिए भड़क गए पुलिसकर्मी

दिव्यांग ने पुलिसकर्मी को बताया कि उसकी पत्नी भटक गई है। यह सुनते ही पुलिसकर्मी आगबबूला हो गया। उसने भागीरथ को दनादन कई थप्पड़ जड़ दिए। इसके बाद उसे पंडाल से बाहर फेंक दिया। दिव्यांग से पुलिसकर्मी की अभद्रता की जानकारी मिलते ही पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी समेत कई लोग कैंट थाने पहुंच गए। यह सभी काफी देर तक थाने में बैठ रहे, लेकिन पुलिस अधिकारी वहां मौजूद नहीं होने की वजह से पुलिसकर्मियों को आवेदन सौंपकर लौट आए।

ये भी पढ़ें...छत्तीसगढ़: इस नर्सिंग इंस्टीट्यूट में छत्तीसगढ़ी बोलने पर मिलती है ये बड़ी सजा

बता दें कि शनिवार को सीएम शिवराज सागर में मौजूद थे। उन्होंने किसान कल्याण योजना के तहत जिले के 20 लाख किसानों के खाते में 400 करोड़ की राशि भेजी थी। इस मौके पर उन्होंने कहा था कि सागर आगे बढ़ेगा।

ये भी पढ़ें...ब्लास्ट से दहला अंबाला: कई घरों की दीवारें-शीशे टूटे, धराशायी हो गई फैक्ट्री

बुजुर्गों को शहर के बाहर फेंका

इंदौर नगर निगम का शर्मनाक चेहरा सामने आया था। नगर निगम कर्मियों ने कमजोर बुजुर्गों को एक गाड़ी में जानवरों की तरह भरकर इंदौर-देवास हाईवे पर ले जाकर फेंक दिया। इंदौर नगर निगम की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद हंगामा मच गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News