Atiq Ahmed: माफिया अतीक का एक और ऑडियो क्लिप वायरल, मुंबई के किसी राजनेता को धमकाते हुए मांगी 10 करोड़ की रंगदारी, सुनें

Atiq Ahmed Viral Audio: माफिया अतीक अहमद का एक और ऑडियो सामने आया है। इसमें मुंबई के किसी राजनेता को धमकाने का ऑडियो है।

Update: 2023-04-23 13:14 GMT

Mafia Atiq Viral Video: इतिहास के पन्नों में दफन हो चुके माफिया अतीक अहमद के गुनाहों की दास्तान इन दिनों खूब बांची जा रही है। चार दशक से अधिक समय तक जरायम की दुनिया में राज करने वाले अतीक के एक-एक कर कारनामे सामने आ रहे हैं। कुख्यात माफिया से बाहुबली बना अतीक अहमद यूपी से हजारों किमी दूर एक अनजान प्रदेश की जेल में बंद रहने के बावजूद माफियागिरी कर रहा था। उसका एक ऑडियो क्लिप इन दिनों खूब वायरल हो रहा है।

अतीक अहमद का यह वायरल ऑडियो क्लिप करीब एक साल पुराना बताया जा रहा है, जब वह गुजराज के अहमदाबाद स्थित साबरमती जेल में बंद था। वहीं से उनसे मुंबई के एक राजनेता को फोन लगाकर खूब धमकाया था। माफिया ने मुंबई के नेता से 10 करोड़ रूपये की डिमांड की और नहीं देने पर पैर-हाथ तुड़वा देने की धमकी दे डाली। वायरल ऑडियो में अतीक जिस नेता को धमका रहा है, उसका नाम आसिफ है और संभवतः उसका प्रयागराज से भी कनेक्शन है। यहां आपको बता दें कि न्यूजट्रैक इस वायरल ऑडियो क्लिप की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

वायरल ऑडियो में क्या है ?

वायरल ऑडियो क्लिप में अतीक अहमद अपशब्दों के साथ बातचीत शुरू करता है और कहता है, मैं अतीक बोल रहा हूं कहां हो ? इलाहाबाद हो। इसके बाद आसिफ कहता है, नहीं भाई मुंबई में हैं। फिर अतीक गुस्से में कहता है, जहां तुम्हारा बाजा बजाकर स्वागत किया था...वहीं पैर तोड़ूंगा। अब तू 10 करोड़ देगा, घर बेच, गाड़ी बेच, कुछ कर। मुझे 10 करोड़ चाहिए। नहीं तो मैं तुम्हारे हाथ-पैर तोड़ दूंगा।
बता दें कि माफिया अतीक अहमद के ऐसे कई ऑडियो – वीडियो और व्हाट्सएप चैट वायरल हो चुके हैं, जिसमें वह लोगों को धमकाता हुआ नजर आ रहा है। 100 से अधिक क्रिमिनल केस का सामना करने वाले अतीक के तेवर जेल जाने के बाद भी बिल्कुल बदले नहीं थे। वो वहीं से अपने गैंग को ऑपरेट करता था।

15 अप्रैल को कर दी गई थी हत्या

उमेश पाल हत्याकांड में आरोपित अतीक अहमद को साबरमती जेल से और उसके भाई अशरफ को बरेली जेल से प्रयागराज पूछताछ के लिए लाया गया था। 15 अप्रैल की रात पुलिस अभिरक्षा में तीन हमलावरों ने दोनों माफिया भाईयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया था। कुछ दिन पहले यानी 13 अप्रैल को इस मामले में फरार चल रहे अतीक के तीसरे बेटे असद की झांसी में एसटीएफ के साथ एनकाउंटर में मौत हो गई थी।

शाइस्ता पर बढ़ सकता है इनाम

अतीक अहमद की पत्नी और उमेश पाल मर्डर में आरोपी बनाई गईं शाइस्ता परवीन के फरार हुए काफी समय हो चुके हैं। पति, देवर और बेटे के मौत के बाद भी शाइस्ता पुलिस की हाथ नहीं लग सकी है। उस पर पहले 25 हजार रूपये का इनाम घोषित था, फिर बढ़ाकर 50 हजार किया गया है, अब पुलिस सूत्रों से खबर आ रही है कि इनामी राशि बढ़ाकर 1 लाख की जा सकती है। शाइस्ता के अलावा अतीक की बहन आयशा और अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा भी फरार चल रही हैं।

Tags:    

Similar News