बच्चों के टुकड़े-टुकड़े: देख कांप गया पूरा महाराष्ट्र, कुल्हाड़ी से काटे गए नाबालिग

महाराष्ट्र के जलगांव में एक ही परिवार के चार नाबालिग बच्चों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। जब ये घटना हुई तो परिजन घर में मौजूद नहीं थे। 

Update: 2020-10-16 10:23 GMT
जलगांव में चार बच्चों की निर्मम हत्या

जलगांव: खबर महाराष्ट्र के जलगांव से है, जहां पर एक ही परिवार के चार नाबालिग बच्चों की निर्मम हत्या कर दी गई। गुरुवार रात को एक अज्ञात व्यक्ति ने इन बच्चों को कुल्हाड़ी से काट डाला। जानकारी के मुताबिक, जब ये घटना हुई तो परिजन घर में मौजूद नहीं थे। वहीं बच्चों की मौत के बाद परिवार में गहरा सदमा छा गया है। बताया जा रहा है कि यह परिवार मध्य प्रदेश का रहने वाला है और जलगांव में काम की तलाश में आया था। दिल दहला देने वाला ये मामला जलगांव के रावेर तहसील के बोरखेड़ा गांव में हुआ है।

खेत में मिला बच्चों का शव

बोरखेड़ा गांव के खेत में सुबह-सुबह इन बच्चों का शव बरामद हुआ है। इस हत्याकांड ने पूरे गांव को हिला कर रख दिया है। पूरे गांव में आक्रोश का माहौल है। सभी इस घटना की आलोचना कर रहे हैं। इन चार मृतक बच्चों की पहचान 12 साल की लड़की सईता, 11 साल का रावल, 8 साल का अनिल और 3 साल की सुमन के तौर पर हुई है। इन सभी मासूमों का शव, मालिक मुस्तफा के खेत में पाया गया है।

यह भी पढ़ें: योगी राज में बेटी दहन की नई शुरुवात, अब बाराबंकी गैंगरेप खुलासे से हिला देश

(फोटो- सोशल मीडिया)

घटना के वक्त घर में मौजूद नहीं था दंपत्ति

बता दें कि बच्चों का परिवार जलगांव नौकरी की तलाश में आया था। महताब और उसकी पत्नी रूमली बाई जलगांव के बोरखेड़ा गांव में मुस्तफा नाम के व्यक्ति के ही यहां खेती किया करता था। मध्य प्रदेश के गढ़ी इलाके के रहने वाले यह दंपती बीते साल भर से अपने चार बच्चों के साथ मिलकर खेती का काम कर रहे थे। जब यह घटना हुई तो वो घर में मौजूद नहीं थे। बताया जा रहा है कि किसी काम की वजह से पति पत्नी उनके गांव मध्य प्रदेश गए हुए थे। इस दौरान बच्चे घर पर अकेले थे।

यह भी पढ़ें: चली ताबड़तोड़ गोलियां: आंदोलनकारियों पर बड़ा हमला, 60 बदमाशों ने फेंके बम

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए चलाया जा रहा तलाशी अभियान

वहीं पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि इन चारों मासूमों की हत्या कुल्हाड़ी से काटकर की गई है। पुलिस का मानना है कि उन्हें मारने के लिए एक ही कुल्हाड़ी का इस्तेमाल किया गया है। घटना के बाद पुलिस ने इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: मुलायम सिंह के लिए दुआएं शुरू, हवन के लिए उमड़ा सपा कार्यकर्ताओं का हुजूम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News