Maharashtra Accident: बुलढाणा में बड़ा हादसा, सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को ट्रक ने रौंदा, 4 की दर्दनाक मौत

Maharahtra Accident: बुलढ़ाणा जिले में एनएच 6 पर मलकापुर के पास वडनेर भोलजी गांव के समीप कुछ मजदूर सड़क किनारे सोए हुए थे। सभी एनएच 6 पर मरम्मत संबंधी काम करते थे।

Update: 2023-10-02 08:57 GMT

Maharahtra Accident (Social Media)

Maharahtra Accident: महाराष्ट्र के बुलढ़ाणा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को एक ट्रक रौंदते हुए चली गई। जिसमें 4 मजदूरों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस दर्दनाक हादसे में छह अन्य लोग घायल भी हुए हैं, जिनमें से दो की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर गाड़ी छोड़ मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना आज यानी सोमवार सुबह 5 से साढ़े पांच के बीच की है। बुलढ़ाणा जिले में एनएच 6 पर मलकापुर के पास वडनेर भोलजी गांव के समीप कुछ मजदूर सड़क किनारे सोए हुए थे। सभी एनएच 6 पर मरम्मत संबंधी काम करते थे। सुबह तेज रफ्तार में आ रही एक आयशर ट्रक ने सोए हुए मजदूरों को कुचल दिया। हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

सुबह का टाइम होने के कारण लोगों का गतिविधि ज्यादा नहीं थी, इसलिए आरोपी ड्राइवर ने इसका फायदा उठाया और वहां से फरार हो गया। जैसे-जैसे लोगों को घटना के बारे में सूचना मिली घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। एनएच पर भी लंबा जाम लग गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, घटनास्थल का मंजर काफी खौफनाक था। मृतकों के शव क्षत-विक्षत हालत में थे।

3 की मौके पर मौत और एक ने अस्पताल में तोड़ा दम

स्थानीय लोगों ने हादसे की जानकारी तुरंत पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम एंबुलेंस लेकर पहुंची। पुलिस ने तुरंत घायलों को मलकापुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के मुताबिक, मौके पर तीन मजदूरों की मौत हो गई थी, जबकि चौथे ने अस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ दिया। वहीं, 6 घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे बड़े अस्पताल में भेजने की प्रकिया जारी है।

एमपी के हैं सभी मृतक

हादसे में जान गंवाने वाले चारों मृतक की पहचान हो गई। सभी नवयुवक थे। मृतकों की शिनाख्त 26 वर्षीय प्रकाश बाबू जांभेकर, पंकज तुलसीराम जांभेकर और राजा जादू जम्भेकर के रूप में हुई है। वहीं, 18 वर्षीय अभिषेक रमेश जांभेकर की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई। सभी मृतक पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश के रहने वाले थे। उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। 

Tags:    

Similar News