Politics: ये क्या बोल गए मल्लिकार्जुन खरगे, बीजेपी को लेकर कह दी ऐसी बात, फिर तो...

Politics: इससे पहले भी वह कई बार बीजेपी पर निशाना साध चुके हैं। लेकिन इस बार उन्होंने जिस तरह से बीजेपी को लेकर बयान दिया हैं उससे राजनीति गरमाना तय माना जा रहा है।

Report :  Network
Update:2024-10-12 13:39 IST

मल्लिकार्जुन खड़गे (Social Media)

Politics: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि वो लिचिंग करते हैं, उनकी पार्टी आतंकी है। यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़के ने बीजेपी पर हमला बोला है। इससे पहले भी वह कई बार बीजेपी पर निशाना साध चुके हैं। लेकिन इस बार उन्होंने जिस तरह से बीजेपी को लेकर बयान दिया हैं उससे राजनीति गरमाना तय माना जा रहा है। 

हरियाणा विधानसभा चुनाव में हार कांग्रेस को पच नहीं रही है। विधानसभा चुनाव के रिजल्ट को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने सवाल उठाते हुए बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। खरगे ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बीजेपी को टेररिस्ट की पार्टी बता दिया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की पार्टी टेररिस्ट की पार्टी है। जो लोग माइनॉरिटी को धमकाते और लिंचिंग करते हैं और पीएम उनका समर्थन करते हैं। खरगे ने कहा, पीएम मोदी देश के बारे में कम बोलते हैं, लोगों के बारे में कम बोलते हैं, पार्टी के बारे में ज्यादा बोलते हैं।

उसे ये पार्टी समर्थन करती है

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के अलावा कई मौकों पर कांग्रेस को अर्बन नक्सल कहा है। इस पर मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, जो बुद्धिजीवी हैं, उसे पीएम अर्बन नक्सल बोलते हैं। उनकी खुद की पार्टी टेररिस्ट की पार्टी है, जो लिंचिंग करते हैं, ट्राइबल लोगों का रेप करते हैं, उसे ये पार्टी समर्थन करती है।

वहां एससी वर्ग पर अत्याचार होता है

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, जहां-जहां बीजेपी की सरकार है, वहां एससी वर्ग पर अत्याचार होता है, आदिवासियों पर अत्याचार होता है, ऊपर से ये बात भी वही कहते हैं। सरकार तुम्हारी तुम कंट्रोल कर सकते हो, लेकिन पीएम मोदी की आदत है ऐसा बोलने की।

हरियाणा के रिजल्ट पर क्या बोले 

मल्लिकार्जुन खरगे ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रदर्शन पर सवाल उठाते हुए कहा कि हरियाणा में जो हुआ, उस पर हम रिपोर्ट मंगा रहे हैं। रिपोर्ट आने के बाद सब सामने आ जाएगा। पूरा देश कह रहा था कि कांग्रेस जीतेगी, यहां तक कि बीजेपी के नेता भी कह रहे थे कि कांग्रेस जीत रही है। सबके कहने के बाद भी, वह कौन सी वजह थी जिससे हार हुई? कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, हरियाणा में कोई गठबंधन वाला नहीं था, जम्मू-कश्मीर में इंडिया गठबंधन है। हरियाणा में ऐसा कोई गठबंधन वाला नहीं था। अगर हम जीतते हैं तो बहुत से लोग इसका श्रेय लेते हैं और अगर हम हारते हैं तो बहुत से लोग आलोचना करते हैं।

Tags:    

Similar News