शराब पीते देखी अश्लील फिल्म, फिर लेडी डॉक्टर का रेप और मर्डर... कोलकाता केस में हैरान कर देंगे ये सनसनीखेज खुलासे

Kolkata Lady Doctor Rape Murder Case: पुलिस जांच के बाद कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में लेडी डॉक्टर से रेप और मर्डर मामले में कई बड़े खुलासे हुए हैं। आरोपी संजय रॉय शराब पीते हुए पोर्न फिल्म देखने का आदी था। उसने हत्या के बाद बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया था।

Update: 2024-08-11 15:26 GMT

Kolkata Lady Doctor Rape Murder Case ( Pic- Social- Media)

Kolkata Lady Doctor Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में लेडी डॉक्टर से रेप और मर्डर के मामले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। इस मामले को लेकर डाक्टरों में भारी रोष है। कल देश भर के डाक्टर हड़ताल पर रहेंगे। वहीं इस मामले में पुलिस जांच के बाद कई बड़े खुलासे सामने आए हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी अपराधी संजय रॉय शराब पीते हुए अश्लील फिल्में देखने का आदी था। वारदात वाली रात को वो अस्पताल के अंदर कई बार आया और गया था। इस खौफनाक कांड में जब आरोपी से पूछताछ की गई तो परिस्थितिजन्य साक्ष्य और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कई खुलासे सामने आए।

शराब पीने के लिए अपने घर गया था

सूत्रों के मुताबिक, शुक्रवार की रात 11 बजे आरोपी संजय रॉय शराब पीने के लिए अस्पताल के पीछे अपने घर गया। वहां वह शराब पीते-पीते पोर्न फिल्म देखने लगा। मेडिकल कॉलेज के चेस्ट मेडिसिन डिपार्टमेंट में प्रवेश करने के मूल रूप से दो रास्ते हैं। उनमें से एक बंद था, जबकि पीछे का रास्ता खुला था। उस रात 4 बजे पिछले दरवाजे से कुल 5 से 6 लोग प्रवेश करते देखे गए। उन सभी से पुलिस ने पूछताछ की।


सबूतों से किया छेड़छाड़

उसके बाद पता चला कि उनमें से कई लोगों के परिजन चेस्ट मेडिसिन डिपार्टमेंट में इलाज के लिए भर्ती हैं। लेकिन आरोपी संजय रॉय के पास वहां जाने का कोई ठोस कारण नहीं था। जांच में यह भी सामने आया कि आरोपी ने अपराध को अंजाम देने के बाद सबूतों से छेड़छाड़ करने की भी कोशिश की थी। पुलिस को ऐसे सबूत मिले हैं जिनसे पता चलता है कि आरोपी ने घटनास्थल से खून के धब्बे धोने की कोशिश की थी।


विकृत मानसिकता का आरोपी, पोर्न देखने की लत

सीसीटीवी फुटेज में भी देखा गया है कि सुबह करीब 4.45 बजे आरोपी सेमिनार रूम से बाहर निकला था। इसके बाद चौथी बटालियन के बैरक में जाकर सो गया। पुलिस ने उसे उसी बैरक से गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के समय भी वो पूरी तरह नशे में था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी विकृत मानसिकता का है। क्योंकि वो अपने मोबाइल में जिस तरह के पोर्न फिल्में देखता था, वैसा लोग आमतौर पर नहीं देखते हैं।


पुलिस अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंतजार में

अब कोलकाता पुलिस लेडी डॉक्टर की अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, हम इस मामले में अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि यौन उत्पीड़न के बाद उसकी हत्या की गई और आत्महत्या की संभावना को खारिज कर दिया गया। रिपोर्ट में पीड़िता के साथ बर्बरता के भी संकेत मिले हैं।


पहले हत्या फिर डॉक्टर से रेप की आशंका

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि पीड़िता की दोनों आंखों और मुंह से खून बह रहा था। चेहरे पर चोटें थीं। उसके प्राइवेट पार्ट से भी खून बह रहा था। उसके पेट, बाएं पैर, गर्दन, दाहिने हाथ, उंगली और होंठ पर भी चोटें हैं। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि परिस्थितिजन्य साक्ष्य इस बात की संभावना का संकेत देते हैं कि गिरफ्तार आरोपी ने पहले महिला डॉक्टर की हत्या की, फिर उसके साथ बलात्कार किया।


सेमिनार हॉल में अकेली सो रही थी डॉक्टर

पुलिस अधिकारी ने बताया, इस बात के सबूत हैं कि डॉक्टर अस्पताल के सेमिनार हॉल में अकेली सो रही थी, जब उस पर आरोपी ने हमला किया। महिला ने विरोध करने की कोशिश की, लेकिन उसे गला घोंटकर मार दिया गया। यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह मर चुकी है, आरोपी ने फिर उसका गला घोंटा। ऐसी पूरी संभावना दिख रही है कि हत्या के बाद आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया हो।


खून के धब्बे के साथ मिले आरोपी के जूते

इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने अपराध के दौरान आरोपी द्वारा पहने गए कपड़े और जूते भी जब्त कर लिए हैं। उसके साथ अपराध में कोई और शामिल था या नहीं, इस बारे में अधिकारी ने कहा, अभी तक इसका कोई सबूत नहीं है। अपराध करने के बाद आरोपी घर वापस गया और उसने अपने पहने हुए कपड़े धोए। उसके रहने के स्थान पर तलाशी के दौरान उसके जूते खून के धब्बे के साथ मिले हैं।


आरोपी 14 दिन की पुलिस हिरासत में

शुक्रवार को उत्तरी कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज के सेमिनार हॉल में महिला डॉक्टर का शव मिला था। आरोपी के खिलाफ बीएनएस की धारा 64 (बलात्कार) और 103 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसे गिरफ्तार करने के बाद कोलकाता की एक अदालत में पेश किया गया था, जिसने उसे 23 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। वहां उससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

Tags:    

Similar News