MP News : जिम करने के दौरान MBBS छात्र अचानक गिरा कोई कुछ समझ पता कि...

रीवा जिले के श्यामशाह मेडिकल कालेज में MBBS छात्र कर रहे छात्र की जिम करने के दौरान संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई।

Newstrack :  Network
Update: 2022-09-21 06:39 GMT

मेडिकल छात्र  ने जिम करते समय तोड़ा दम (Pic: Social Media)

MP News : रीवा जिले में मेडिकल कालेज में छात्र की मौत होने के बाद श्यामशाह मेडिकल कालेज में मातम छा गया है। हम आपको बता दे कि जिम अब जानलेवा साबित होने लगा है जिसकी बजह से एक छात्र की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि मेडिकल पढ़ाई कर रहा छात्र जिम करने जाया करता था, मगर जैसे ही जिम कर रहा था तभी अचानक जमीन में गिर गया और उसकी मौत हो गई है। छात्र के साथ जिम कर रहे अन्य लोगो ने बताया कि मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस छात्र की मौत जिम के अंदर संदिग्ध परिस्थियों में हो गई। छात्र की मौत का कारण फ़िलहाल अज्ञात है।

शव को पीएम के लिए मर्चुरी में रखवा दिया गया है। पीएम के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा। घटना के बाद से छात्रों के बीच हड़कंप मचा हुआ है वही छात्रों के अनुसार वह जानकारी लेने सम्बंधित जिम पहुंचे तो वह ताला बंद है और जिम संचालक सहित ट्रेनर मौके से गायब है।

बता दें की जानकारी के बाद छात्रों की भारी भीड़ अस्पताल में जमा है श्यामशाह मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस पीजी छात्र ओम गोयल पिता मुकेश गोयल निवासी मुरैना जो की वर्ष 2020 बैच का छात्र था उसकी मौत शहर के शिल्पी प्लाजा से कॉलेज चौराहा रोड में संचालित जिम में एक्सर साइज करने के दौरान हो गई।

बताया गया की वह शाम को जिम गया था, जहा से उसके माता पिता को फोन पर जानकारी दी गई की उनके बेटे की तबियत ख़राब है। जानकारी के बाद परिजनों ने साथी छात्रों को जानकारी दी व जिम जाकर हालात देखने की बात कही जब छात्र वहां पहुंचे तो छात्र की हालात काफी ख़राब थी और वह छात्र को ऑटो में लेके एसजीएमएच पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत बताया। रास्ते में ही छात्र की मौत हो गई यह बताया जा रहा है। घटना की जानकारी होते ही छात्रों की भीड़ एसजीएमएच में जमा हो गई। छात्रों के बीच शोक की लहर है।

Tags:    

Similar News