अंग्रेजों ने किसानों पर इतने जुल्म नहीं किए, BJP ने उन्हें भी पीछे छोड़ दिया: केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अंग्रेजों ने हमारे किसानों पर इतने जुल्म नहीं किए थे, भाजपा ने तो अंग्रेजों को भी पीछे छोड़ दिया। अब ये हमारे किसानों पर झूठे मुकदमे कर रहे है।

Update: 2021-02-28 10:37 GMT
किसान भाई परिवार समेत 95 दिनों से कड़कती ठंड में दिल्ली के बॉर्डर पर धरने पर बैठा है।250 से ज्यादा किसान भाइयों की शहादत हो चुकी है।

लखनऊ: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए ये कानून(कृषि कानून) पास कराया है।

सीएम केजरीवाल ने ये बातें मेरठ में कही। वे यहां पर किसान महापंचायत को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने तीनों कृषि कानून को डेथ वारंट बताते हुए कहा कि इस कानून के चलते सबकी खेती इन पूंजीपतियों के हाथ में चली जाएगी।

राकेश टिकैत के रोने का जिक्र करते हुए कहा कि जब किसान आंदोलन के दौरान राकेश टिकैत रो रहे थे तो मुझसे यह देखा नहीं गया।

भाजपा को तगड़ा झटका: चुनावों से पहले इस पार्टी ने छोड़ा दामन, कांग्रेस की बल्ले-बल्ले

अंग्रेजों ने किसानों पर इतने जुल्म नहीं किए, BJP ने उन्हें भी पीछे छोड़ दिया: केजरीवाल(फोटो:सोशल मीडिया)

आज अपने देश का किसान बहुत ज्यादा पीड़ा में है

किसान भाई परिवार समेत 95 दिनों से कड़कती ठंड में दिल्ली के बॉर्डर पर धरने पर बैठा है।250 से ज्यादा किसान भाइयों की शहादत हो चुकी है। लेकिन सरकार के कान पर जूं नहीं रेंग रहा है।

केजरीवाल ने अपने संबोधन के दौरान कहा, आज अपने देश का किसान बहुत ज्यादा पीड़ा में है। आंदोलन कर रहे किसानों पर लाठियां बरसाई जा रही है, कीले ठोकी जा रही है।

अंग्रेजों ने हमारे किसानों पर इतने जुल्म नहीं किए थे, भाजपा ने तो अंग्रेजों को भी पीछे छोड़ दिया। अब ये हमारे किसानों पर झूठे मुकदमे कर रहे है।

ममता पर टिप्पणी कर विवाद में आए बाबुल सुप्रियो, ट्वीट किया डिलीट, जानें क्या है मामला

अंग्रेजों ने किसानों पर इतने जुल्म नहीं किए, BJP ने उन्हें भी पीछे छोड़ दिया: केजरीवाल(फोटो:सोशल मीडिया)

सभी पार्टी की सरकारों ने 70 सालों किसानों को धोखा दिया

उन्होंने कहा कि सभी पार्टी की सरकारों ने 70 सालों किसानों को धोखा दिया है। किसान 70 साल से अपनी फ़सल का उचित दाम मांग रहा है।

सभी के चुनावी घोषणापत्र में लिखा होगा कि हमें जीता दो हम सही दाम दे देंगे।लेकिन अगर सही दाम दे देते तो किसान आत्महत्या नहीं करता।

योगी सरकार पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि योगी कि ऐसी क्या कमजोरी है कि ये मिल मालिकों को ठीक नहीं कर सकते। जब मैं दिल्ली में सत्ता में आया तो पांच साल बाद बिजली कंपनियों को ठीक कर दिया।

शिवराज सिंह चौहान ने बंगाल में दिया नया चुनावी नारा, बोले- ‘2 मई को दीदी तो गई’

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News