Delhi Accident News: मर्सिडीज कार ने साईकिल सवार को रौंदा, मौके पर ही मौत

Delhi Accident News: पुलिस के मुताबिक मृतक साइकिल सवार की पहचान राजेश के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेजवा दिया है

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-18 01:51 GMT

सांकेतिक तस्वीर  (Photo- Social Media)

Delhi Accident News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज यानी रविवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। साउथ-ईस्ट दिल्ली के आश्रम इलाके में तेज रफ्तार मर्सिडीज कार चालक ने साईकिल सवार युवक को टक्कर मारते हुए रौंद दिया। जिससे साइकिल सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं, आरोपी कार समेत फरार हो गया। 

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक मृतक साइकिल सवार की पहचान राजेश के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेजवा दिया है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार सवार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बीते दिन कार सवार ने दस को लोगों मारी थी टक्कर 

बता दें कि कुछ समय पहले ही दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में एक बड़ा हादसा हुआ था। यहां एक तेज रफ्तार बेकाबू कार ने कई लोगों को टक्कर मार दी थी, जिसमें कम से कम 10 लोग घायल हो गए थे। सभी घायलों को इलाज के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसे के बाद कार चालक आरोपी मौके से भागने लगा। हालांकि, जब तक वह भाग पाता आस पास के लोगों ने उसे दबोच लिया और जमकर धुनाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान देवेंद्र के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि कार चालक शराब के नशे में था। उसके साथ कार में एक बच्चा भी मौजूद था।

Tags:    

Similar News