मेट्रो मैन ई श्रीधरन ने लिया बड़ा फैसला, बीजेपी का थामेंगे हाथ, जानें यह वजह

श्रीधरन को लेकर कहा जा रहा है कि 21 फरवरी को होने वाली विजय यात्रा में मेट्रो मैन भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे। यह विजय यात्रा केरल में बीजेपी के स्टेट यूनिट के अध्यक्ष के सुरेंद्रन (K Surendran) के नेतृत्व में हो रही है।

Update: 2021-02-18 08:10 GMT
मेट्रो मैन ई श्रीधरन ने लिया बड़ा फैसला, बीजेपी का थामेंगे हाथ, जानें यह वजह photos (social media)

नई दिल्ली : भारतीय सुविख्यात इंजीनियर ई श्रीधरन को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। देश में मेट्रो मैन के रूप में पहचान बनाने वाले श्रीधरन अब सियासी पारी शुरू कर रहे हैं। मेट्रो मैन श्रीधरन भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का फैसला कर चुके हैं। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इनका यह बड़ा फैसला भाजपा को केरल में विधानसभा चुनाव की जीत तक पंहुचा सकता है।

मेट्रो मैन बीजेपी में शामिल होने का किया फैसला

श्रीधरन को लेकर कहा जा रहा है कि 21 फरवरी को होने वाली विजय यात्रा में मेट्रो मैन भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे। यह विजय यात्रा केरल में बीजेपी के स्टेट यूनिट के अध्यक्ष के सुरेंद्रन (K Surendran) के नेतृत्व में हो रही है। इस विजय यात्रा में औपचारिक रूप से श्रीधरन भाजपा (Bjp) में शामिल होंगे। दिल्ली मेट्रो के विस्तार में श्रीधरन की बड़ी भूमिका रही है।

विजय यात्रा के दौरान श्रीधरन पार्टी में होंगे शामिल

मेट्रो मैन श्रीधरन का दिल्ली मेट्रो के विस्तार को लेकर बड़ा योगदान रहा है। अब यह सियासी पारी शुरू करने का मन बना रहे हैं। आपको बता दें कि ई श्रीधरन ने खुद ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की इच्छा जताई है। 21 फरवरी 2021 को औपचारिक तरीके से विजय यात्रा के दौरान इस पार्टी में शामिल होंगे। इस बात की घोषणा कुछ ही देर पहले की गई है।



ये भी पढ़े......CJI गोगोई के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला बंद, SC ने कहा- फंसाने की साजिश

भाजपा के लिए बड़ी सफलता

मेट्रो मैन ई श्रीधरन का यह फैसला भाजपा के लिए खुशखबरी लेकर आया है। आपको बता दें कि केरल में विधानसभा चुनाव शुरू होने से पहले भाजपा के लिए बड़ी जीत का कयास लगाया जा रहा है। इस राज्य के लिए यह बड़ी सफलता बताई जा रही है। इस खबर से बीजेपी के सभी नेता अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। सोशल मीडिया के ट्वीटर माध्यम से इस बात की जानकारी दी जा रही है।

ये भी पढ़े......रुला रहा पेट्रोल-डीजल: जब खजाना भर रहा तेल, तो फिर कैसे मिलेगी मुक्ति

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News