Datia Firing News: टोल प्लाजा पर बेखौफ बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, दो कर्मचारियों की मौत

Datia Firing News: मध्य प्रदेश के दतिया जिले में एक टोल प्लाजा पर बदमाशों ने देर रात जमकर आतंक का कहर बरपाया। बदमाशों ने मौके पर अंधाधुंध फायरिंग की।

Update: 2024-04-03 06:36 GMT

firing (Pic: Social Media)

Datia Firing News: दतिया के चिरूला थाना क्षेत्र अन्तर्गत डगरई टोल प्लाजा पर मंगलवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने जमकर कहर ढाया। टोल प्लाजा पर बेखौफ बदमाशों ने लगभग 15 मिनट पर जमकर फायरिंग की। फायरिंग के चलते मौके पर मौजूद कर्मचारियों में भगदड़ मच गयी। घटना में जान बचाने के लिए भाग टोल प्लाजा के दो कर्मचारियों की कुएं में गिरने से मौत हो गयी।

मिली जानकारी के अनुसार चिरुला थाना क्षेत्र के डगरई टोल प्लाजा पर मंगलवार देर रात कुछ बदमाश पहुंचे और फायरिंग करने लगे। बाइक पर सवार बेखौफ बदमाशों ने टोल प्लाजा के चारों तरफ अंधाधुंध फायरिंग की। फायरिंग के बाद जान बचाने के टोल प्लाजा के कर्मचारियों में भगदड़ मच गयी। टोल प्लाजा के दो कर्मचारी हरियाणा निवासी श्रीनिवास परिहार और शिवाजी कांडेले भी जान बचाने के लिए भागे।

अंधेरा होने के कारण उन्हें कुआं दिखायी नहीं दिया और वह दोनों कुएं में गिर गये। हादसे में दोनों कर्मचारियों की दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं फायरिंग करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है। पुलिस फरार बदमाषों की तलाश कर रही है।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

टोल प्लाजा पर निडर बदमाशों के अंधाधुंध फायरिंग की वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News