अभिनेत्री की पिटाई: पति पर दर्ज कराया मुकदमा, ये है पूरा मामला

इंदौर निवासी एक अभिनेता के खिलाफ उसकी दिल्ली निवासी मॉडल और अभिनेत्री पत्नी ने दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया है। पत्नी का अरोप है कि पति ने उसे इतना पीटा कि उसके कान का पर्दा तक फट गया।

Update: 2019-11-06 09:07 GMT

नई दिल्ली: देश में दहेज प्रताड़ना के अधिकतर केस सामने आते रहते हैं ऐसा ​ही एक मामला इंदौर से सामने आया है जहां इंदौर निवासी एक अभिनेता के खिलाफ उसकी दिल्ली निवासी मॉडल और अभिनेत्री स्वाति पत्नी ने दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया है। पत्नी का अरोप है कि पति ने उसे इतना पीटा कि उसके कान का पर्दा तक फट गया।

ये भी पढ़ें—चीन के चंगुल से बचा भारत: डॉ. वेदप्रताप वैदिक

जानकारी के मुताबिक दिल्ली की निवासी मॉडल और अभिनेत्री स्वाति ने मुंबई के गोरेगांव थाने में केस दर्ज करवाया है। लेकिन पुलिस की ओर से ठोस कार्रवाई नहीं होते देख स्वाति ने मंगलवार को इंदौर आकर एडीजी वरुण कपूर से मुलाकात की। फिलहाल मामले की द्वारकापुरी पुलिस जांच कर रही है।

ये है पूरा मामला?

दरअसल, इंदौर के सुदामा नगर में रहने वाले अभिनेता कर्ण (30) पिता सूर्यप्रकाश शास्त्री से 30 वर्षीय स्वाति मेहरा ने करीब 10 महीने पहले 13 फरवरी 2019 को प्रेम विवाह किया था। दोनों की मुलाकात जून 2018 में मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी।

ये भी पढ़ें—9 नवंबर को पाक में गुंजेगा ‘जो बोले सो निहाल’ 550 वें प्रकाश पर्व से पहले पाकिस्तान ने दिखाया ऐसा वीडियो

बता दें कि कर्ण फिल्म में मुख्य अभिनेता था। स्वाति का आरोप है कि कर्ण ने शादी के दो महीने बाद ही दहेज की मांग कर दी। इसके लिए उसने कई बार स्वाति से मारपीट भी की, जिससे उसके कान का पर्दा तक फट गया। स्वाति का यह भी आरोप है कि एक बार कार से इंदौर आते वक्त रास्ते में कर्ण ने उसे मारने की कोशिश भी की। यहां तक कि स्वाति का करियर चौपट करने का भी प्रयास किया।

Tags:    

Similar News