मास्क की आड़ में हैवानियत, मोहाली की इस घटना को जान कांप जाएगी रूह

कोरोना महामारी ने हर चीज पर बंदिश लगा दी है, लेकिन एक चीज जिसपर बंदिश नहीं लग पाई है वो है लोगों की गंदी मानसिकता। समाज में कुछ लोग ऐसे ही गंदी मानसिकता से पीड़ित है जिनकी निगाह समाज में बेटी बहुओं की इज्जत पर होती है।

Update: 2020-09-05 13:06 GMT
कोरोना महामारी ने हर चीज पर बंदिश लगा दी है, लेकिन एक चीज जिसपर बंदिश नहीं लग पाई है वो है लोगों की गंदी मानसिकता ।जहां एक बेटी की अस्मत लुटी,जो नाबालिग थी।

मोहाली : कोरोना महामारी ने हर चीज पर बंदिश लगा दी है, लेकिन एक चीज जिसपर बंदिश नहीं लग पाई है वो है लोगों की गंदी मानसिकता। समाज में कुछ लोग ऐसे ही गंदी मानसिकता से पीड़ित है जिनकी निगाह समाज में बेटी बहुओं की इज्जत पर होती है। ऐसा ही एक घटना मोहाली है जहां एक बेटी की अस्मत लुटी,जो नाबालिग थी।

यह पढ़ें...बदमशों पर ताबड़तोड़ गोलियां: घंटों चली मुठभेड़, यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी

यह घटना मास्क की आड़ में हुई जब एक लेबर कॉन्ट्रेक्टर ने कंस्ट्रक्शन साइट पर लेबर के रूप में एक नाबालिग लड़की को ले गया और फिर उसे मास्क पहनने को दिया, मास्क पहनते ही लड़की बेहोश हो गई और उसके बाद लड़की का रेप हुआ।

आरोपी को पकड़कर

ये घटना पंजाब में मोहाली के जिरकपुर पुलिस स्टेशन में शुक्रवार को हुई और इसमें एक आरोपी को पकड़कर लाया गया जिसने 29 अगस्त को एक रेप की घटना को अंजाम दिया था। आरोपी का नाम संत राज यादव है जो लेबर कॉन्ट्रेक्टर का काम करता है। उसका काम कंस्ट्रक्शन साइट के लिए लेबर तलाशना और उन्हें वहां ले जाना है।

यह पढ़ें...गधियां बनाएंगी सुंदर: इसलिए क्लियोपेट्रा करती थी स्नान, रहस्मय है ये राज

 

इस मामले में नाबालिग रेप पीड़िता ने पुलिस को बताया कि संत राज उसे लेबर के रूप में कंस्ट्रक्शन साइट पर ले गया और वहां कोविड गाइडलाइंस की बात कहकर एक मास्क थमा दिया। जब पीड़िता ने मास्क पहना तो नशा सा छा गया और फिर उसके साथ रेप हुआ।पहले तो पीड़िता ने इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन बाद में उसने मां और बड़ी बहन को सारी बात बता दी। उसके बाद आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया जिसमें शुक्रवार को आरोपी की गिरफ्तारी हुई है।

Tags:    

Similar News