मोहम्मद कैफ के मोमबत्ती जलाने पर आगबबूला हुए मौलना, कहा- मुसलमानों को मत करो बदनाम

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने 5 अप्रैल को मोमबत्ती जलाई और कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में अपना समर्थन दिया। साथ ही कोरोना वायरस के खिलाफ...

Update: 2020-04-06 16:51 GMT

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से अपील की थी कि कोरोना वायरस के खिलाफ देश का सामूहिक जज्बा दिखाते हुए सभी लोग रविवार को रात नौ बजे घरों की लाइटें बंद कर दें और इसकी जगह नौ मिनट तक मोमबत्ती, दीपक या रोशनी करने वाली कोई और चीज जलाएं। ऐसे में खेल जगत ने भी आगे आकर इसमें हिस्सा लिया। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने 5 अप्रैल को मोमबत्ती जलाई और कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में अपना समर्थन दिया। साथ ही कोरोना वायरस के खिलाफ फ्रंट लाइन में लड़ रहे योद्धाओं को सलाम किया।

ये भी पढ़ें: जानिए UP में कितने हैं कोरोना मरीज, 24 घंटे में आए 27 नये केस में 21 जमात से

कैफ ने वाइफ के साथ अपना वीडियो ट्विटर पर शेयर किया-



मोहम्मद कैफ ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें कैफ अपनी वाइफ पूजा कैफ के साथ अपने घर की छत पर नजर आ रहे हैं जहां उन्होंने मोमबत्ती जलाई। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा 'सभी डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ, सफाई कर्मचारी, सरकारी कर्मचारियों, पुलिस और आर्मी के जवानों, मीडियाकर्मियों, बैंक कर्मियों और जरूरी सामान बेचने वाले दुकानदारों को सलाम. यह रोशनी आप सभी के लिए. शुक्रिया।' मोहम्मद कैफ ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में उतरने वाले सभी योद्धाओं को धन्यवाद दिया और साथ ही कहा कि हम आपके कर्ज में दब गए हैं।

मोदी के कुशल नेतृत्व में BJP विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी: स्वतंत्र देव सिंह

लगाया ये आरोप

उनका यह प्यार भरा संदेश कुछ लोगों को पसंद नहीं आया। मोहम्मद कैफ को मोमबत्ती जलाते देख वे आगबबूला हो गए और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करते हुए उन्हें धर्म की शिक्षा भी देने लगे।

ये भी पढ़ें: गिर गया सोने का दाम: 6 साल में पहली बार हुआ ऐसा, तुरंत देखें

Tags:    

Similar News