MP Crime News: मुस्लिम समुदाय के लड़के से बहन ने की शादी, गुस्से में भाई ने तलवार से काट डाला

MP Crime News: बारोद थाना प्रभारी अरविंद सिंह रौठार ने बताया कि मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में ले लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-10-14 08:28 GMT
सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

MP Crime News: मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले के बीजानगर गांव से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जनपद में एक युवक ने अपनी सगी बहन का तलवार से सिर धड़ से अलग कर दिया। इस वारदात से इलाके में हडकंप मच गया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में इस्तेमाल की गई तलवार भी बरामद कर ली है। आरोप है कि लड़की का मुस्लिम समुदाय के लड़के से संबंध था। वह उसी लड़के से शादी करके रह रही थी। आरोपी ने पहले तो बहन को समझाने को समझाने का प्रयास किया। लेकिन, जब बहन नहीं मानी तो गुस्से में अपनी बहन की हत्या कर दी।

दो साल से मुस्लिम युवक के साथ रह रही थी युवती

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिला मुख्यालय से 25 किमी दूर बीजानगर गांव के रहने वाले चंदरलाल ने पुलिस को शिकायत दी। बताया कि उनकी बेटी का मुस्लिम समुदाय के युवक के साथ प्रेम संबंध था। इसके चलते दो साल पहले उनकी बेटी ने उसी युवक के साथ शादी भी कर ली थी। शिकायत में बताया कि यह बात उनके बेटे बागडू को पसंद नहीं आई। बागड़ू ने अपनी बहन को समझाने का प्रयास किया। लेकिन जब वह नहीं मानी तो उसने रिश्ता तोड़ लिया। अब दो साल बाद जब वह घर आई तो उनके बेटे बागड़ू ने उनकी बेटी का सिर तलवार से काटकार धड़ से अलग कर दिया।

माता पिता से मिलने से आई थी युवती हो गया कत्ल

बारोद थाना प्रभारी अरविंद सिंह रौठार ने बताया कि मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में ले लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि अब तक की जांच में पता चला है कि आरोपी की बहन ने दूसरे समुदाय के युवक से शादी कर ली और करीब दो साल से उसके साथ ही रह रही थी। इस बीच लड़की अपने माता-पिता से मिलने घर आई, जिसे देखकर बागडू गुस्से में आ गया। उसने तलवार से कई वार करके बहन की हत्या कर दी।

 

Tags:    

Similar News