अभी-अभी जोरदार धमाका: लोगों को निकाला गया बाहर, मौके पर दमकल की टीम

खबर मुंबई के वर्ली से सामने आ रही है, जहां पर एनी बेसेंट रोड पर मनीष कमर्शियल सेंटर में सिलेंडर धमाका (Cylinder Blast) हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की एक टीम मौके पर पहुंच गई है।

Update: 2020-09-18 06:08 GMT
अभी-अभी जोरदार धमाका: लोगों को निकाला गया बाहर, मौके पर दमकल की टीम

मुंभई: खबर मुंबई के वर्ली से सामने आ रही है, जहां पर एनी बेसेंट रोड पर मनीष कमर्शियल सेंटर में सिलेंडर धमाका (Cylinder Blast) हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की एक टीम मौके पर पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि घटना में एक महिला को हल्की चोट आई हैं, जिसके बाद उसे इलाज के लिए तुरंत अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

पुलिस और दमकल ने सभी लोगों को बिल्डिंग से निकाला बाहर

वहीं घटना के बाद पुलिस और दमकल विभाग ने बिल्डिंग को अपने कब्जे में लेते हुए सभी लोगों को वहां से बाहर निकाल दिया है। घटना में ज्यादा नुकसान होने की अब तक जानकारी नहीं मिली है। धमाके से लोग डरे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: रिया का साथी: अब हुई इस अहम शख्स की गिरफ्तारी, बॉलीवुड से बड़ा कनेक्शन

प्रतीकात्मक फोटो- साभाार सोशल मीडिया)

बलरामपुर में बीते सप्ताह हुआ था जोरदार धमाका

वहीं इससे पहले उत्तर प्रदेश के बलरामपुर नगर कोतवाली क्षेत्र के गदूरहवा में बीते सप्ताह सुबह घर में जोरदार धमाका हो गया। यहां घर में रिसाव के चलते गैस का सिलेंडर फट गया था। यह धमाका इतनी तेज था कि कई मकानों के परखच्चे उड़ गए। वहीं इस घटना में पड़ोसी के घर के एक किशोर की मौत हो गई थी, जबकि कुछ लोग घायल हो गए थे।

यह भी पढ़ें: फ्रीजर में नवजात: शव रखकर भूला हॉस्पिटल, तेजी से हो रहा वीडियो वायरल

खाना बनाते वक्त जोरदार धमाके के साथ फटा था सिलेंडर

इस घटना में मोहम्मद अकरम उर्फ बबलू के भाई सबलू ने बताया था कि घर पर उनकी भाभी सब्जी बना रही थी, तभी तेज धमाके के साथ सिलेंडर फट गया। उन्होंने बताया कि तेज धमाके की वजह से करीब सात से आठ घरों को काफी नुकसान पहुंचा। वहीं इस वजह से पड़ोस के घर में मौजूद किशोर ननकने अली (16) की दीवार गिरने से दबकर मौके पर ही मौत हो गई थी। इसके अलावा इस घटना में अकरम के घर की 60 वर्षीय महिला सुबरा और 15 वर्षीय रूबी घायल हो गई थीं।

यह भी पढ़ें: मोदी का रिटर्न गिफ्ट: देश को देंगे बड़ी सौगात, कोसी महासेतु का उद्घाटन आज

यह भी पढ़ें: कोरोना के एग्जाम में PM मोदी पास, कैंब्रिज यूनिवर्सिटी का दावा, लॉकडाउन रहा सफल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News